scriptMaha news corona: लॉक डाउन को आगे बढ़ाने की पहली बार हुई मांग | Maha news corona: first time demond to continue lockdown | Patrika News

Maha news corona: लॉक डाउन को आगे बढ़ाने की पहली बार हुई मांग

locationमुंबईPublished: Apr 09, 2020 10:52:59 pm

Submitted by:

Ramdinesh Yadav

नाथन ( Jaffrin Nathan)ने मांग की है कि देश में कोरोना( corona) का कहर बढ़ता ही जा रहा है। अमेरिका(America), चीन(China), जापान(Japan), इटली और फ्रांस जैसे देश में कोरोना का कहर पहले से चल रहा हैं। इन देशों को कोरोना तबाह कर चुका है ।ऐसे में भारत देश को भी सतर्क होने की आवश्यकता है। यह सुझाव है कि लॉक डाउन को आगे भी जारी रखा जाए।

lockdown continues

lockdown continues

मुंबई। कोरोना के चलते एक तरफ जहां पूरा देश लॉक डाउन का सामना कर रहा है और इंतजार में है कि लॉक डाउन कब खुलेगा। वहीं महाराष्ट्र मुंबई के एक नागरिक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिख कर लॉक डाउन को जारी रखने की मांग की है ।
जैफरों नाथन नामक व्यक्ति ने अपने वकील एडवोकेट आशीष गिरी के माध्यम से पत्र भेजा है। जिसमे लिखा है कि देश की मौजूदा हालात को देखते हुए लॉक डाउन को जारी रखा जाना चाहिए। महत्वपूर्ण तो यह है कि मुख्यमंत्री कार्यालय ने इस संज्ञान भी लिया है ।
नाथन ने मांग की है कि देश में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। अमेरिका, चीन, जापान, इटली और फ्रांस जैसे देश में कोरोना का कहर पहले से चल रहा हैं। इन देशों को कोरोना तबाह कर चुका है ।ऐसे में भारत देश को भी सतर्क होने की आवश्यकता है।
Maha news corona: लॉक डाउन को आगे बढ़ाने की पहली बार हुई मांग
जब तक की कोरोना को लेकर कोई राहत भरी खबर नही मिलती
यह सुझाव है कि लॉक डाउन को आगे भी जारी रखा जाए। जब तक की कोरोना को लेकर कोई राहत भरी खबर नही मिलती। नाथन की वकील आशीष गिरी ने कहा कि महामारी कानून के तहत यह जरूरी है कि सरकार अपने अधिकार को प्रयोग करें। और लॉक टाउन को जारी रखते हुए लोगों की जीवन रक्षा संबंधी विषयों पर सख्त निर्णय ले। गिरी ने बताया कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे कार्यालय की तरफ से उन्हें संदेश भी आ गया है कि इस पर विचार किया जाएगा और इसके लिए संबंधित विभाग के साथ बैठक आयोजित की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो