Maha News पिता के कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे राज ठाकरे के बेटे अमित

अपने पिता राज ठाकरे ( Raj Thakre) के कंधे से कंधा मिलाकर मनसे के विस्तार और विकास के लिए जी तोड़ मेहनत( Hard work) करेंगे। गोरेगांव के नेस्को (Goregaon Nesco) कंपाउंड में आयोजित मनसे(MNS) की महासभा में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने अमित Amit thakare)को पार्टी में युवा प्रकोष्ठ की कमान सौपी है।

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे को पार्टी के महासभा में लांच किया गया। अमित ठाकरे अब राजनीति में पूरी तरह से सक्रिय होंगे, अपने पिता राज ठाकरे के कंधे से कंधा मिलाकर मनसे के विस्तार और विकास के लिए जी तोड़ मेहनत करेंगे। गोरेगांव के नेस्को कंपाउंड में आयोजित मनसे की महासभा में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने अमित को पार्टी में युवा प्रकोष्ठ की कमान सौपी है। अमित ने भी कार्यकर्ताओं के विशाल संख्या के बीच पार्टी के नेताओं के प्रति आभार व्यक्त मनसे को आगे ले जाने की वचन दिया।

Maha News पिता के कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे राज ठाकरे के बेटे अमित

शिवसेना से झटका खाने के बाद भाजपा शिवसेना को दबाने और उसके विकल्प के रूप में मनसे को खड़ा कर रही है। भाजपा के सहारे ताकतवर बन रहे राज ठाकरे ने जहाँ पार्टी की विचारधारा को बदल दिया है , उसके रंग को भगवामय कर दिया है वही शिवसेना को पछाड़ने के लिए अपने बेटे अमित को साथ लेकर मैदान में उतर रहे हैं।


बालासाहेब ठाकरे के निधन के बाद से उद्धव ने अपने बेटे आदित्य को अपने साथ रखा है। हर मामले में , राजनीती में आदित्य का सहारा लेकर उद्धव काम कर रहे हैं। ठाकरे परिवार से पहली बार आदित्य ने विधानसभा चुनाव लड़ा और उद्धव ठाकरे पहली बार मुख्यमंत्री बने। जबकि वही से चले राज ठाकरे उठे भी और फिर गिरे भी , अब वे पुनः उठना चाहते हैं।

Show More
Ramdinesh Yadav Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned