scriptmaha:दो बड़े नेताओं की बेटियों में जुबानी जंग | maha : pamkjaa and supriya ready to fight | Patrika News

maha:दो बड़े नेताओं की बेटियों में जुबानी जंग

locationमुंबईPublished: Aug 25, 2019 07:12:52 pm

Submitted by:

Ramdinesh Yadav

राज ठाकरे को ईडी का नोटिस मामले में वरिष्ठ नेताओं की नेता बिटिया आमने सामने
गोपीनाथ मूंदे की बेटी पंकजा मुंडे ने कहा पवार खेमा चिंता में डूबा ,
तो शरद पवार की बेटी सुप्रिया ने कहा मेरे पीछे ईडी और सीबीआई लगाकर दिखाएँ

maha:दो बड़े नेताओं की बेटियों में जुबानी जंग

maha:दो बड़े नेताओं की बेटियों में जुबानी जंग

मुंबई. महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) अध्यक्ष राज ठाकरे से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की पूछताछ को लेकर सियासत तो पहले से गरमाई हुई है। इस मामले में राज्य के दो बड़े नेताओं की बेटियों के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। दिवंगत भाजपा नेता और राज्य की मंत्री पंकजा मुंडे ने रविवार को कहा कि राज ठाकरे से ईडी की पूछताछ के बाद पवार परिवार की चिंता बढ़ गई है। इसका जवाब राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के मुखिया शरद पवार की बेटी और बारामती की सांसद सुप्रिया सुले ने तल्ख अंदाज में दिया। भाजपा नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को चुनौती देते हुए सुले ने कहा कि हिम्मत है तो मेरे पीछे सीबीआई और ईडी को लगाकर दिखाएं।
मुंडे ने कहा कि परिवारवाद की राजनीति करने वाले पवार परिवार की चिंता अब बढ़ गई है। उन्होंने कहा कि अब राकांपा नेताओं को भी ईडी का डर सता रहा है। अपने परिवार को ही अब तक बढ़ाने में जुटे पवार और कांग्रेसियों को अब झटका लगा हैं। पंकजा दादर स्थित शिवजी पार्क में राष्ट्रीय समाज पार्टी (आरएसपी) के 16वें स्थापना दिवस समारोह में बोल रही थीं।
दूसरी तरफ पुणे में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सुप्रिया ने कहा कि मुझे किसी बात का कोई डर नहीं है। जब मैंने कोई भ्रष्टाचार, गलत काम किया ही नहीं है तो डर किस बात की। हिम्मत है तो भाजपा सरकार मेरे खिलाफ ईडी और सीबीआई को लगा कर दिखाए। शुरू में थोड़ी तकलीफ होगी, लेकिन जीत मेरी ही होगी। सुले ने कहा कि राज ठाकरे से ईडी ने जो पूछताछ की है, वह सिर्फ उनकी आवाज को दबाने की रणनीति है। लेकिन, मेरी आवाज नहीं दबेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो