scriptmaha politics:भागा भागा फिर रहा है दाऊद – योगी | maha politics : daud is running for life due to bjp govt. | Patrika News

maha politics:भागा भागा फिर रहा है दाऊद – योगी

locationमुंबईPublished: Oct 10, 2019 09:50:47 pm

Submitted by:

Ramdinesh Yadav

दाउद की स्थिति बहुत ख़राब है .
भाजपा सरकार में ओ मारा मारा फिर रहा हैं .
1993 में मुंबई को दहलाने वाले दाउद की हालत दयनीय हैं .
अपने अस्तित्व को बचाने के लिए वो दर दर छुप हैं .
मुंबई में कौन नहीं डी कंपनी की करतूत जानता है.
उसे शरण देनेवाले पकिस्तान को भी सफाई देनी पड़ रही है

maha politics:भागा भागा फिर रहा है दाऊद - योगी

maha politics:भागा भागा फिर रहा है दाऊद – योगी

मुंबई . बीजेपी के फायरब्रांड नेता एवं स्टार प्रचारक उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने मुंबई में बीजेपी-शिवसेना युति के प्रचार सभा में अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम को भगौड़ा बताते हुए कहा कि दाउद की स्थिति बहुत ख़राब है . भाजपा सरकार में ओ मारा मारा फिर रहा हैं . योगी ने कहा कि 1993 में मुंबई को दहलाने वाले दाउद की हालत दयनीय हैं . आज अपने अस्तित्व को बचाने के लिए वो दर दर छुप रह हैं . मुंबई में कौन नहीं डी कंपनी की करतूत जानता है. जिसके कारण मुंबई को बदनाम होना पडा. आज उन्हें मारे-मारे फिरना पड़ रहा है. उसे शरण देनेवाले पकिस्तान को भी सफाई देनी पड़ रही है कि दाउद इब्राहिम उनके पास नहीं है. यह केंद्र में भाजपा सरकार की इच्छा शक्ति का ही असर है . हमारी सरकार के लिए देश सर्वोपरि है. देश से बड़ा कोई नहीं . इस मौके पर योगी ने युति के प्रत्यासियों के लिए वोट मंगाते हुए कहा कि केंद्र की मोदी और राज्य की देवेंद्र फडणवीस सरकार ने सुशासन और राष्ट्रवाद को नयी ऊंचाई दी है.
maha politics:भागा भागा फिर रहा है दाऊद - योगी
इस दौरान उन्होंने राष्ट्रवाद, आतंकवाद और विकास के मुद्दे को जोरशोर से उठाया.कभी देश की आरथिक राजधानी मुंबई आतंकियों का सॉफ्ट टार्गेट हुआ करती थी, लेकिन जबसे हमारी सरकार आई है तबसे महाराष्ट्र मुंबई पूरी तरह से सुरक्षित रही.5 साल में नक्सलवाद ,आतंकवाद और अराजकतावाद ने दम तोड़ दिया. पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है. अमेरिका, इंग्लैंड, रूस, जर्मनी, जापान और चीन में भारत की साख मजबूत हुई है. इससे पहले देश में जातिवाद, क्षेत्रवाद एवं परिवारवाद के हितों के लिए राजनीति होती थी. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने देश के मुकुट से 370 हटा कर आतंकवाद के ताबूत में आख़िरी कीट ठोंक दी है. तीन तलाक जैसे महिला विरोधी परंपरा से मुस्लिम महिलाओं को मुक्ति दिला कर उनका सशक्तिकरण किया.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो