Maha politics: भाजपा में हिम्मत है तो लोकसभा चुनाव करा कर देख ले, भ्रम टूट जायेगा -एनसीपी

भाजपा(BJP) में इतना ही हिम्मत(DARING) है तो केंद्र(CENTRAL GOVERNMENT) की सरकार को बर्खास्त कर लोकसभा चुनाव(LOKSABHA ELECTION) करा लें , उसे भी पता चल जाएगा कि जनादेश(MENDATE) किसकी तरफ है , देश की जनता क्या चाहती है। एनसीपी सुप्रीमो शरद (NCP SUPRIMO SHARAD PAWAR) पवार की ओर से बुलाई गई पार्टी कोटे के मंत्रियों की बैठक में शामिल होने के पूर्व मिडिया (MEDIA) से बातचीत में मलिक(NAWAB MALIK) ने यह चुनौती भाजपा को दी .

मुंबई .राज्य में महाविकास आघाड़ी सरकार और विपक्ष में चुनौती देने का खेल जारी है . सोमवार को सरकार के एक मंत्री नवाब मलिक ने भाजपा को ललकारते हुए नई चुनौती दे डाली। कहा कि यदि भाजपा में इतना ही हिम्मत है तो केंद्र की सरकार को बर्खास्त कर लोकसभा चुनाव करा लें , उसे भी पता चल जाएगा कि जनादेश किसकी तरफ है , देश की जनता क्या चाहती है। एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार की ओर से बुलाई गई पार्टी कोटे के मंत्रियों की बैठक में शामिल होने के पूर्व मिडिया से बातचीत में मलिक ने यह चुनौती भाजपा को दी .

इससे पहले रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री व् विधानसभा में विपक्ष नेता देवेन्द्र फडनवीस ने महाविकास आघाडी सरकार को चुनौती देते हुए कहा था कि हिम्मत है तो विधानसभा चुनाव करा कर देख लें , शिवसेना , कांग्रेस , एनसीपी को औकात समझ में आ जाएगी . देवेन्द्र से पहले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भाजपा को चुनौती दिया था कि भाजपा राज्य में सरकार गिराकर दिखाए .

यशवंतराव चौहान प्रतिष्ठान के सामने इन विषयों को लेकर मिडिया के सवालों के जवाब में मलिक ने कहा कि भाजपा अब भी भ्रम में जी रही है . भाजपा जो सरकार बनाने का ख्वाब देख रही है. उसका ख्वाब, ख्वाब ही रहने वाला है . उसे लगता है कि जनता अब भी उसके साथ है , भाजपा नेता व् पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस राज्य में पुनः विधानसभा चुनाव कराने की चुनौती दे रहे हैं . और कह रहे हैं कि जनता का जनादेश उनके साथ है . यदि उनमे इतनी ही हिम्मत है। और लगता है कि जनादेश उनके साथ है, तो लोकसभा भंग कर सरकार लोकसभा चुनाव करा कर देख लें, उनका भ्रम भी टूट जाएगा।


उल्लेखनीय है कि पिछले तीन दिनों से सत्ता में शामिल शिवसेना , कांग्रेस तथा एनसीपी कि महाविकास आघाडी सरकार और विपक्ष में भाजपा के बीच चुनौती का खेल शुरू है , सत्ता पक्ष विपक्ष को तो विपक्ष सत्ता पक्ष को चुनौती दे रही है।

Show More
Ramdinesh Yadav Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned