scriptMaha politics: भाजपा समर्थक की पिटाई कराने वाले वरिष्ठ मंत्री होम क्वारेंटाइन | Maha politics: jitendra awhad gone quarentain | Patrika News

Maha politics: भाजपा समर्थक की पिटाई कराने वाले वरिष्ठ मंत्री होम क्वारेंटाइन

locationमुंबईPublished: Apr 13, 2020 01:04:48 pm

Submitted by:

Ramdinesh Yadav

मुम्ब्रा( Mumbra) के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक(senior police inspector) को कोरोना पॉजिटिव( corona positive) पाए जाने के बाद आव्हाड ( jitendra awhad)को भी संक्रमित होने की आशंका हुई । आव्हाड भी उक्त वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक के संपर्क में थे । वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक से संपर्क में होने की वजह से आव्हाड ने खुद को होम क्वारेंटाइन कर लिया है।

Maha politics: भाजपा समर्थक की पिटाई कराने वाले वरिष्ठ मंत्री होम क्वारेंटाइन

Maha politics: भाजपा समर्थक की पिटाई कराने वाले वरिष्ठ मंत्री होम क्वारेंटाइन

मुंबई। इंजीनियर को जबरन बंगले में ले जाकर पिटाई के मामले से चर्चित महाराष्ट्र राज्य के एनसीपी नेता व वरिष्ठ मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने खुद को होम क्वॉरेंटाइन कर लिया है। रविवार शाम से ही आव्हाड ने स्वयं को कमरे में बंद कर क्वारेंटाइन हो गए हैं ।सोमवार को इस बात की जानकारी उनके समर्थकों ने दी । बताया जा रहा है कि राज्य के गृह निर्माण मंत्री जितेन्द्र आव्हाड मुंब्रा में पिछले कई दिनों से लगातार लोगों से मिल जुल रहे थे। शनिवार को ही मुम्ब्रा के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद आव्हाड को भी संक्रमित होने की आशंका हुई । आव्हाड भी उक्त वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक के संपर्क में थे । वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक से संपर्क में होने की वजह से आव्हाड ने खुद को होम क्वारेंटाइन कर लिया है।

जितेंद्र आव्हाड को भी शंका है कि वे पुलिस वाले के संपर्क में थे। कहीं कोरोना का प्रभाव उन्हें भी ना हो गया हो। इसलिए उन्होंने अगले 15 दिन तक खुद को होम क्वारेंटाइन किया है।
बता दें जितेंद्र आव्हाड एनसीपी के वरिष्ठ नेता है। पिछले सप्ताह एक मोदी समर्थक को आव्हाड के बंगले पर ले जाकर पिटाई किए जाने के मामले में वे काफी चर्चा में थे। इस मामले में जितेंद्र व उनके समर्थकों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। हालांकि अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हो पाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो