scriptmaha:ठेका पाने के लिए भाजपा में शामिल हो रहे एनसीपी नेताओं के बेटे | maha: supriya sule target ganesh naik | Patrika News

maha:ठेका पाने के लिए भाजपा में शामिल हो रहे एनसीपी नेताओं के बेटे

locationमुंबईPublished: Sep 01, 2019 01:49:26 pm

Submitted by:

Ramdinesh Yadav

सांसद सुप्रिया सुले ने गणेश नाईक पर साधा निशाना
ठेका पाने के लिए भाजपा में शामिल हो रहे एनसीपी नेताओं के बेटे: सुले

maha:ठेका पाने के लिए भाजपा में शामिल हो रहे एनसीपी नेताओं के बेटे

maha:ठेका पाने के लिए भाजपा में शामिल हो रहे एनसीपी नेताओं के बेटे

नवी मुंबई. पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा ने कांग्रेस मुक्त भारत का आह्वान किया था। लेकिन, आज समीकरण बिलकुल उल्टा होता दिख रहा है। देश कांग्रेस मुक्त होने के बजाय भाजपा कांग्रेसमय हो रही है। नवी मुंबई के दिग्गज गणेश नाईक पर परोक्ष प्रहार करते हुए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) की सांसद सुप्रिया सुले ने शनिवार को कहा कि ठेका पाने के लिए कांग्रेस और एनसीपी नेताओं के बेटे भाजपा में शामिल हो रहे हैं। इन बच्चों ने अपने पिता को बहुत परेशान किया है और ऐसे ही नेताओं की बदौलत राजनीति का स्तर नीचे गिर रहा है। नेरुल स्थित तेरणा कॉलेज में एनसीपी की ओर से आयोजित रोजगार मेलावा में सुले ने यह बात कही। एनसीपी के लिए चिंताजनक यह कि कार्यक्रम में पार्टी के 57 नगरसेवकों में से सिर्फ दो ही उपस्थित थे।
बारामती की सांसद सुले ने कहा कि मैंने अपने पिता शरद पवार को पिछले 50 वर्षों में इतना गुस्सा करते कभी नहीं देखा। अगर बच्चा एक ही सवाल पांच-पांच बार पूछता है, तो पिता को गुस्सा आ ही जाता है, और उस दिन यही हुआ था, जिससे वे पत्रकारों के बार-बार एक ही सवाल पूछने पर भड़क गए थे। एक ही सवाल बार-बार नहीं पूछना चाहिए था। इस पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की प्रतिक्रिया भी निंदनीय है। सुले ने नाराजगी जताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री यह भूल गए हैं कि अपने पिता की उम्र के व्यक्ति की आलोचना करना कितना उचित है।
नाईक परिवार में विद्रोह
पूर्व विधायक संदीप नाईक के भाजपा में जाने के बाद गणेश नाईक भाजपा में शामिल होने के लिए मुहूर्त का इंतजार कर रहे हैं। उनके बड़े बेटे संजीव नाईक और उनकी पत्नी कल्पना ने सुप्रिया सुले का स्वागत किया। नतीजतन शहर में अब यह चर्चा शुरू हो गई है कि नाईक परिवार में विद्रोह हो गया है। गणेश और संदीप भाजपा के साथ हैं तो संजीव एनसीपी के पाले में नजर आ रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो