scriptNagpur Accident: नागपुर में भीषण सड़क हादसा, 30 यात्रियों से भरी प्राइवेट बस पलटी; पढ़ें डिटेल्स | Maharashtra Accident: Private bus overturns Highway 30 passengers on board in Nagpur, Five Injured | Patrika News

Nagpur Accident: नागपुर में भीषण सड़क हादसा, 30 यात्रियों से भरी प्राइवेट बस पलटी; पढ़ें डिटेल्स

locationमुंबईPublished: Sep 16, 2022 01:25:12 pm

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा है। राज्य के अलग-अलग हिस्सों से सड़क हादसों की खबरें सामने आ रही हैं। इन सब के बीच नागपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस घटना में पांच लोग घायल बताए जा रहे हैं।

 road accident in  odisha

road accident in odisha

Maharashtra Accident: महाराष्ट्र के नागपुर में भीषण सड़क हादसे की खबर है। बताया जा रहा है कि एक प्राइवेट बस पलटने से यह हादसा हुआ है। इस बस में कुल 30 लोग सवार थे। इस सड़क हादसे में पांच लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
राज्य के नागपुर जिले के हिंगानी-सेलू रूट पर पेंढरी के पास एक निजी बस पलट गई। कहा जा रहा है कि इस बस में 30 यात्री सवार थे। इस रोड एक्सीडेंट में 5 यात्री घायल हुए हैं। हालांकि किसी तरह के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है। यह बस नागपुर से हिंगानी होते हुए वर्धा जा रही थी।
यह भी पढ़ें

Mumbai News: सेल्फी लेने के लिए ट्रेन की छत पर चढ़ा युवक, 80% झुलसा; इस तरह से सामने आई घटना

वहीं शुरूआती जांच के अनुसार हादसा उस समय हुआ जब पेंढरी घाट में चालक ने मोड़ पर अपना नियंत्रण खो दिया। इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस टीम पहुंची और एम्बुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल भेजा गया। पुलिस द्वारा आगे की जांच की जा रही है।
बस का यह हादसा इतना भयानक था कि बस सड़क से उतरकर पूरी तरह से एक तरफ पलट गई। जिससे बस के अंदर यात्री फंस गए क्योंकि जिस तरफ से चढ़ा जाता है वह हिस्सा नीचे की ओर चला गया था। इस हादसे से यात्री डर गए थे। लेकिन समय रहते ही सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो