scriptAIMIM Office Attack: ठाणे में एआईएमआईएम कार्यालय में तोड़फोड़, एक शख्स को अज्ञात लोगों ने लाठी-डंडो से पीटा | Maharashtra: AIMIM Office Vandalized in Thane Mumbra, One Person Brutally Beaten | Patrika News

AIMIM Office Attack: ठाणे में एआईएमआईएम कार्यालय में तोड़फोड़, एक शख्स को अज्ञात लोगों ने लाठी-डंडो से पीटा

locationमुंबईPublished: Sep 23, 2022 09:18:45 am

Submitted by:

Subhash Yadav

मुंबई से सटे ठाणे में ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के कार्यालय में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है। इस मामले के सामने आने के बाद अब सियासी पारा गरमा सकता है। बताया जा रहा है कि कुछ अज्ञात हमलावरों ने दफ्तर में घुसकर तोड़फोड़ की है।

AIMIM Office Vandalized in Thane Mumbra

एआईएमआईएम कार्यालय में तोड़फोड़

AIMIM Office Attack in Thane: महाराष्ट्र (Maharashtra News) के ठाणे में एआईएमआईएम के दफ्तर में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार कुछ अज्ञात हमलावरों ने दफ्तर में घुसकर तोड़फोड़ की है। साथ ही एक शख्स को लाठी डंडो से पीटा है। बताया जा रहा है कि 10-12 लोगों ने मुंब्रा (Mumbra) दफ्तर में इस हमले को अंजाम दिया है।
वहीं ठाणे के मुंब्रा में एआईएमआईएम के कार्यालय में तोड़फोड़ के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए हैं। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। ठाणे पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि इस हमले को लेकर पार्टी की तरफ से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है। इस मामले से सूबे का सियासी पारा गरमा सकता है।
यह भी पढ़ें

Maharashtra News: मुंब्रा स्टेशन पर बड़ा हादसा, अग्निवीर भर्ती के लिए जा रहा युवक आया ट्रेन की चपेट में; हुई मौत

गौर हो कि इससे पहले पिछले साल सितंबर महीने में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के दिल्लीस्थित आवास पर तोड़फोड़ की गई थी। तब उनके आवास के बाहरी खिड़की का कांच तोड़ा गया था। इस केस में दिल्ली पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। जब यह हमला हुआ था ओवैसी अपने घर पर नहीं थे।
उल्लेखनीय है कि इसी साल फरवरी के महीने में भी असदुद्दीन ओवैसी पर हमला किया गया था। जिसमें वे बाल-बाल बच गए थे। यूपी के हापुड़ के छिजारसी टोल पर ओवैसी के काफिले पर अटैक किया गया था। उनके काफिले पर गोलियां चलाई गई थी। इस केस में पुलिस ने सचिन शर्मा और शुभम नामक आरोपियों को गिरफ्तार किया था। मुख्य आरोपी सचिन के पास से 9 एमएम की पिस्टल और तीन गोलियां बरामद हुई थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो