scriptMaharashtra: सीएम शिंदे आज शाम तक कर सकते है मंत्रियों के विभागों का बंटवारा, मंत्री दीपक केसरकर ने दी यह बड़ी अपडेट | Maharashtra CM Eknath Shinde may distribute portfolios of ministers today evening says Deepak Kesarkar | Patrika News

Maharashtra: सीएम शिंदे आज शाम तक कर सकते है मंत्रियों के विभागों का बंटवारा, मंत्री दीपक केसरकर ने दी यह बड़ी अपडेट

locationमुंबईPublished: Aug 11, 2022 12:06:07 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

Maharashtra Political News: महाराष्ट्र कैबिनेट में जगह नहीं मिलने पर प्रहार जनशक्ति पार्टी (Prahar Janshakti Party) के प्रमुख बच्चू कडू (Bachchu Kadu) खुश नहीं बताये जा रहे है। इस पर केसरकर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा हम बच्चू कडू से मिलने जाएंगे। सभी को उचित सम्मान दिया जाएगा।

Maharashtra Cabinet Expansion Live Updates

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे आज करेंगे अपनी कैबिनेट का विस्तार

Maharashtra Politics: शिंदे-फडणवीस सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार आखिरकार मंगलवार को हो गया। शिवसेना से बगावत करने वाले एकनाथ शिंदे के खेमे के 9 विधायकों को मंत्री पद दिया गया है। शिंदे कैबिनेट के विस्तार के बाद कल पहली बार 20 सदस्यों की मंत्रिमंडल बैठक हुई। लेकिन अभी तक महाराष्ट्र सरकार के नए मंत्रियों के विभागों का बंटवारा नहीं हुआ है।
मुंबई स्थित मंत्रालय जाने से पहले शिंदे गुट के शपथ लेने वाले मंत्रियों ने शिवाजी पार्क (Shivaji Park) स्थित शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे (Balasaheb Thackeray) के स्मारक का दौरा किया। इस दौरान मंत्रियों के विभागों का बंटवारा कब होगा, इस पर शिंदे समूह के प्रवक्ता दीपक केसरकर ने टिप्पणी की।
यह भी पढ़ें

INS Vikrant Cheating Case: बीजेपी नेता किरीट सोमैया और उनके बेटे नील को मिली बेल, जानें क्या है आईएनएस विक्रांत चीटिंग मामला

मंत्री दीपक केसकर ने कहा कि दो दिन पहले मंत्रिमंडल का विस्तार किया गया था और आज शाम तक मंत्रियों के विभागों का आवंटन किया जा सकता है। केसरकर ने इस दौरान स्पष्ट किया कि जिसे जो भी विभाग दिया जाएगा उसे सभी स्वीकार करेंगे। हालांकि, पद संभालने से पहले हम सभी के लिए बालासाहेब का दर्शन करना जरूरी था। क्योंकि उनकी प्रेरणा से ही महाराष्ट्र का विकास किया जाना है।
उन्होंने कहा कि विकास कार्य के दौरान बालासाहेब के विचार हमें प्रेरणा देते रहेंगे। हम सब वह करने की कोशिश करेंगे जो बालासाहेब ने महाराष्ट्र के लोगों के लिए उम्मीद की थी। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि जब एकनाथ शिंदे ने मुख्यमंत्री पद का कार्यभार संभाला था, तब हम सभी 5 विधायक भारी बारिश में बालासाहेब के स्मारक के दर्शन करने आए थे।
इस बीच, महाराष्ट्र कैबिनेट में जगह नहीं मिलने पर प्रहार जनशक्ति पार्टी (Prahar Janshakti Party) के प्रमुख बच्चू कडू (Bachchu Kadu) खुश नहीं बताये जा रहे है। इस पर केसरकर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा हम बच्चू कडू से मिलने जाएंगे। सभी को उचित सम्मान दिया जाएगा। केसरकर ने कहा कि हम अपने सहयोगियों का उचित ख्याल रखेंगे। बच्चू कडू ने भी दावा किया है की मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने उन्हें मंत्री पद देने का वादा किया है। इस मौके पर मंत्री दीपक केसरकर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कई अन्य मुद्दों पर भी जवाब दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो