scriptसीएम बनने के बाद जब पहली बार घर पहुंचे एकनाथ शिंदे, पत्नी ने खुद ढोल बजाकर किया स्वागत, वायरल हुआ VIDEO | Maharashtra CM Eknath Shinde Wife Lata Shinde beat a drum to welcome him in Thane watch video | Patrika News

सीएम बनने के बाद जब पहली बार घर पहुंचे एकनाथ शिंदे, पत्नी ने खुद ढोल बजाकर किया स्वागत, वायरल हुआ VIDEO

locationमुंबईPublished: Jul 06, 2022 01:46:27 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

सोशल मीडिया पर खूब शेयर किए जा रहे एक वीडियो में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के घर पर लगे बैंड के साथ पत्नी लता शिंदे ढोल बजाती नजर आ रही हैं। शिंदे तीन सप्ताह पहले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के खिलाफ विद्रोह का बिगुल फूंकने से पहले आखिरी बार अपने घर गए थे।

bpss.jpg

एकनाथ शिंदे की पत्नी लता शिंदे खुशी से हुईं सराबोर

Lata Shinde Viral Video: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में कार्यभार संभालने के बाद एकनाथ शिंदे पहली बार अपने ठाणे स्थित घर पहुंचे, इस दौरान उनका भव्य स्वागत हुआ। जिसकी अगुवाई खुद उनकी पत्नी लता शिंदे (Lata Eknath Shinde) कर रहीं थीं। इतनी बड़ी कामयाबी के साथ करीब 15 दिन बाद पति के घर आने की खुशी लता शिंदे पर साफ नजर आ रही थी। वें अपने घर पर खुशी से इस कदर सराबोर थी कि खुद ढोल बजाकर इसका जश्न मनाया और पति का स्वागत किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
सोशल मीडिया पर खूब शेयर किए जा रहे एक वीडियो में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के घर पर लगे बैंड के साथ लता शिंदे ढोल बजाती नजर आ रही हैं। शिंदे तीन सप्ताह पहले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के खिलाफ विद्रोह का बिगुल फूंकने से पहले आखिरी बार अपने घर गए थे। उद्धव ठाकरे की सरकार गिरने के बाद उन्होंने पिछले हफ्ते महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Politics: शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे पर सीएम एकनाथ शिंदे ने कसा तंज, कहा- ऑटोरिक्शा ने मर्सिडीज को पीछे छोड़ दिया

बीती रात करीब साढ़े नौ बजे जब सीएम एकनाथ शिंदे का काफिला ठाणे पहुंचा तो आनंद नगर में उनके स्वागत के लिए समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ी, इस दौरान समर्थकों ने उनकी कार पर फूल बरसाए। भारी बारिश के बावजूद लोगों ने उनका स्वागत करने के लिए कई घंटों तक इंतजार किया।
शिंदे ने अपने गुरू आनंद दिघे के को श्रद्धांजलि देने आनंद दिघे शक्तिस्थल और आनंद आश्रम गए। इस दौरान सीएम शिंदे ने कहा कि उनका विद्रोह शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे की विचारधारा में विश्वास करने वालों को न्याय दिलाने के लिए था।
https://twitter.com/hashtag/Maharashtra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि लता शिंदे को उनके पति के राजनीतिक करियर में एक मजबूत भूमिका निभाने का श्रेय दिया जाता रहा है, जिन्होंने एक ऑटोरिक्शा चालक को सीएम की कुर्सी तक पहुंचाया। हाल ही में एकनाथ शिंदे ने खुद बताया था कि वर्षों से वें राजनीति में बेहद सक्रीय है और अपने परिवार को बहुत कम समय दे पाते है। दंपति के तीन बच्चे थे, लेकिन 2000 में एक नौका दुर्घटना में दो बच्चों की मौत हो गई।
ठाणे में शिंदे का भव्य स्वागत उनके शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा है और दावा किया जा रहा है कि जनता एकनाथ शिंदे के बीजेपी के साथ जाने के पक्ष में है। उधर, शिवसेना प्रमुख और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को फिर अपने कद्दावर नेता एकनाथ शिंदे पर हमला बोला और उन्हें विश्वासघाती बताया।

ट्रेंडिंग वीडियो