scriptMaharashtra Corona : आखिरी बार जिगर के टुकड़े को देखना चाहते हैं माता-पिता | Maharashtra Corona News | Patrika News

Maharashtra Corona : आखिरी बार जिगर के टुकड़े को देखना चाहते हैं माता-पिता

locationमुंबईPublished: Apr 08, 2020 06:21:45 pm

Submitted by:

Binod Pandey

इंग्लैंड में बेटे की मौत, यूके सरकार से अपील
आखिरी बार देख पाने को तरस रहे है माता-पिता
यूके सरकार से की है अपील

Maharashtra Corona : आखिरी बार जिगर के टुकड़े को देखना चाहते हैं माता-पिता

Maharashtra Corona : आखिरी बार जिगर के टुकड़े को देखना चाहते हैं माता-पिता

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
पुणे. पढ़ाई के लिए इंग्लैंड गए सिद्धार्थ मुरकुंबी नामक छात्र की मौत हो गई। बेटे की मौत की सूचना मिलने के बाद बदहाल माता-पिता ने ब्रिटेन सरकार से अपील की है कि सिद्धार्थ का शव जितनी जल्दी हो सके उनके पास भेजने का प्रबंध करे। रूंधे गले से पिता शंकर मुरकुंबी ने कहा कि लॉक डाउन के चलते हम विवश हैं। अपने कलेजे के टुकड़े को हम आखिरी बार देखना चाहते हैं।

मिली जानकारी अनुसार 30 वर्षीय सिद्धार्थ यूके यूनिवर्सिटी से 15 मार्च से लापता था। पुलिस को उसका शव वहां की रिबी नदी के किनारे मिला था। सिद्धार्थ के शव को पुलिस रॉयल प्रेस्टन अस्पताल ले गई, जहां कोरोनर प्रक्रिया पूरी की गई। कोरोनर ने शंकर को पत्र लिख कर पूछा है कि क्या वह पूछताछ में शामिल होना चाहते हैं। हालांकि, लॉक डाउन के चलते वहां सितंबर तक पूछताछ नहीं हो सकती।
खुदकुशी की आशंका
यूके पुलिस ने आशंका जताई है कि सिद्धार्थ ने खुदकुशी कर ली है। हालांकि उसी कॉलेज के सीनियर छात्र शिवम ने कहा कि सिद्धार्थ आत्महत्या नहीं कर सकता। शिवम ने बताया कि घटना के दो दिन पहले सिद्धार्थ उनसे मिला था। इसके बाद उनकी कोई बातचीत नहीं हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो