script

OMG : ये कैसा अपराधी, नाम यू-ट्यूब भाई और गोरखधंधा भी बदमाशी

locationमुंबईPublished: Oct 04, 2019 12:32:47 am

Submitted by:

Rajesh Kumar Kasera

ठाणे का बदमाश (scoundrel) यू-ट्यूब भाई (You tube Bhai) गिरफ्तार
एमपीडीए एक्ट (MPDA ACT) में कार्रवाई के बाद से था फरार
कई गंभीर आपराधिक प्रकरणों (Criminal Offences) में दर्ज है नाम

OMG : ये कैसा अपराधी, नाम यू-ट्यूब भाई और गोरखधंधा भी बदमाशी

OMG : ये कैसा अपराधी, नाम यू-ट्यूब भाई और गोरखधंधा भी बदमाशी

मुंबई. खुद को गैंगस्टर बताकर सोशल मीडिया (Social Media) पर भ्रामक सूचनाएं फैलाने वाले ठाणे के बदमाश सिंधु अभंगे उर्फ सिद्धार्थ बाला महस्कर उर्फ यू-ट्यूब भाई को रत्नागिरी लोकल क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया। क्राइम ब्रांच (Crime Branch Mumbai) ने चिपलुन रेलवे स्टेशन (Railway Station) से पकडऩे के बाद उसे कोपरी पुलिस को सौंप दिया। आरोपी सिद्धार्थ के खिलाफ महाराष्ट्र प्रिवेंशन ऑफ डेंजरस एक्टीविटीज एक्ट (एमपीडीए) के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था। इसके बाद से वह फरार हो गया था।
कोपरी के रहने वाले एक व्यक्ति को फेसबुक, यू-ट्यूब और वाट्सऐप पर बदनामी करने के आरोप में आरोपी सिद्धार्थ को पुलिस ने फरवरी-2019 में गिरफ्तार किया था। आरोपी ने पीडि़त के फोटो-वीडियो को एडिट कर उसे महिला के कपड़े पहना हुआ दिखाया था। इसके बाद ठाणे साइबर सेल ने आरोपी सिंधु और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया था। इसके बाद गत 23 जुलाई को फर्जी कागजात बनाने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया। लगातार आपराधिक प्रकरणों में लिप्त रहने पर पुलिस ने उसके खिलाफ एमपीडीए एक्ट में कार्रवाई को आगे बढ़ाया तो जानकारी पाकर वह फरार हो गया। वह स्वयं को गैंगस्टर बताते हुए कई वीडियो यू-ट्यूब पर अपलोड कर चुका।
सिद्धू के खिलाफ दर्ज हैं कई मामले

यू-ट्यूब भाई के रूप में कुख्यात सिद्धू पहले कोपरी में रहता था। फिलहाल ठाणे के लोकपुरम में रहता है । उसके खिलाफ कोपरी, वागले इस्टेट, चितलसर, रबोड़ी और कल्याण के महात्मा फुले पुलिस स्टेशन में मारपीट, धमकी और हत्या जैसे संगीन मामले दर्ज हैं । कई प्रकरणों में वह गिरफ्तार हो चुका है।
शिवसेना के नेताओं का करीबी होने का दावा


लगातार शिवसेना के मंच पर दिखाई देने वाला सिंधु खुद को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का करीबी बताता है। उनके नाम लेकर दहशत फैलाने की कोशिश करता है। ठाणे के कई पुलिस थानों में उसके खिलाफ अपराध दर्ज हैं। ठाणे शहर में भय का माहौल बनाने का उसने कई बार कुत्सित प्रयास किया।

ट्रेंडिंग वीडियो