script

Maharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे के बाद भी संजय राउत के हौसले बुलंद, बोले-हम अपने दम पर फिर सत्ता में करेंगे वापसी

locationमुंबईPublished: Jun 30, 2022 10:53:39 am

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद बीजेपी की तरफ से सरकार बनाने की कोशिशें तेज हैं। इसे लेकर बीजेपी की आज बैठक भी होने वाली है। इन सब के बीच संजय राउत ने फिर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हम अपने दम पर फिर सत्ता में वापसी करेंगे।

sanjay.jpg

Sanjay Raut File Photo

मुंबई: महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे के बागी होने के कारण उद्धव ठाकरे को सीएम पद से इस्तीफा देना पड़ा है। इसके साथ नई सरकार बनाने की कवायद भी तेज है। माना जा रहा है कि देवेंद्र फडणवीस जल्द ही सरकार बनाने का दावा पेश कर सकते हैं। उद्धव के इस्तीफे के बावजूद संजय राउत के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं। राउत ने एक बयान में कहा कि हम अपने दम पर फिर सत्ता में वापसी करेंगे।
शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि उद्धव ठाकरे ने कल जब इस्तीफा दिया तो हम भावुक हो गए। उद्धव ठाकरे पर सभी को भरोसा है। हर जाति धर्मं के लोग उनका सम्मान करते हैं। शरद पवार और सोनिया गांधी को भी उनपर भरोसा है। उन्होंने कहा कि शिवसेना सत्ता के लिए पैदा नहीं हुई है, सत्ता शिवसेना के लिए पैदा हुई है। यह हमेशा बालासाहेब ठाकरे का मंत्र रहा है। हम काम करेंगे और एक बार फिर अपने दम पर सत्ता में वापसी करेंगे।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद बीजेपी की बैठक आज, देवेंद्र फडणवीस करेंगे बड़ी घोषणा

राउत ने कहा कि उद्धव ठाकरे ने कल रात इस्तीफा दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने जिस तरह से फैसला आया उसके बाद उनके लिए पद पर रहना सही नहीं है। वो बहुत ही नैतिकता की राजनीति करने वाले नेता है। उन्होंने कहा कि ढाई साल तक उद्धव जी की अगुवाई में सरकार चली, लेकिन उन्होंने जाते-जाते ये बात कही कि हमारे ही लोगों ने मुझसे गद्दारी की इसलिए अब सरकार नहीं चला सकता हूं।
गौर हो कि इससे पहले महाराष्ट्र के उद्धव ठाकरे ने जब सीएम पद से इस्तीफा दिया था तो संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र ने आज एक संवेदनशील सीएम खो दिया है। उन्होंने कहा कि यह शिवसेना के महा विजय का आगाज हो गया है। हम लाठी खाएंगे और जेल भी जाएंगे। लेकिन बालासाहेब की विचारधारा को ज्वलंत रखेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो