scriptMaharashtra: रात को हुलिया बदलकर निकल जाते थे देवेंद्र फडणवीस, पत्नी अमृता ने किया चौंकाने वाला खुलासा | Maharashtra: Devendra Fadnavis used to leave after changing his appearance at night, wife Amrita made a shocking disclosure | Patrika News

Maharashtra: रात को हुलिया बदलकर निकल जाते थे देवेंद्र फडणवीस, पत्नी अमृता ने किया चौंकाने वाला खुलासा

locationमुंबईPublished: Jul 06, 2022 03:04:53 pm

Submitted by:

Siddharth

महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन हो गया है। शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे राज्य के नए सीएम बन गए है। इस बीच राज्य के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने एक चौकाने वाला खुलासा किया है। अमृता फडणवीस ने बताया कि देवेंद्र फडणवीस अकसर रात को वेश बदलकर निकल जाते थे।

Amruta.jpg

Amruta Fadnavis and Devendra Fadnavis

महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन हो गया है। इस बीच डिप्टी सीएम बने देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने उन्हें लेकर बड़ा खुलासा किया है। एकनाथ शिंदे खेमे की बगावत और महाविकास अघाड़ी सरकार पर आए संकट के बीच देवेंद्र फडणवीस किस तरह से सक्रिय थे, इसको लेकर उन्होंने बताया है। अमृता ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस अकसर रात को वेश बदलकर निकल जाते थे और कई बार मैं उन्हें खुद भी नहीं पहचान पाती थी।
अमृता फडणवीस ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस रात में कपड़े बदलकर शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे से मिलने जाते थे। वह हमेशा अलग-अलग कपड़े और आंखों पर बड़ा-सा चश्मा पहनकर घर से बाहर निकल जाते थे। अमृता फडणवीस ने कहा कि कई बार उनका वेशभूषा देखकर मैं भी हैरान हो जाती थी।
यह भी पढ़ें

सीएम बनने के बाद जब पहली बार घर पहुंचे एकनाथ शिंदे, पत्नी ने खुद ढोल बजाकर किया स्वागत, वायरल हुआ VIDEO

महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने भी विधानसभा में अपने भाषण के दौरान कहा था कि सियासी संकट के बीच जब सभी विधायक सो रहे होते थे तो वह देवेंद्र फडणवीस से मिलने जाते थे। एकनाथ शिंदे के इस बात पर देवेंद्र फडणवीस ने सिर हिलाकर हामी भरी थी। इसी पर बात करते हुए अमृता ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस रात को वेश बदलकर एकनाथ शिंदे से मिलने जाया करते थे।
अमृता फडणवीस ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस ज्यादातर देर रात तक काम करते हैं। वह जैकेट पहनकर घर से बाहर निकल जाते थे। चश्मा भी पहन लेते थे। कभी-कभी तो मैं भी नहीं उन्हें पहचान पाती थी। पर इतना जरूर पता लग जाता था कि कुछ बड़ा हो रहा है। सबने एकनाथ शिंदे का भाषण सुना। इससे साफ पता चलता है कि विधायकों के बीच कितनी अशांति थी। इसका पूरा असर शिवसेना में बिखराव और एमवीए सरकार पर दिखा है।
बता दें कि सीएम एकनाथ शिंदे ने सदन में बताया था कि मेरे साथ वाले विधायकों को भी इस बात की भनक तक नहीं पड़ती थी कि मैं और देवेंद्र फडणवीस कब मिलते थे। एकनाथ शिंदे ने विधानसभा में कहा कि जब सभी विधायक सो रहे थे तो मैं देवेंद्र फडणवीस से मिलने जाता था और विधायकों के उठने से पहले होटल लौट जाता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो