scriptमहाराष्ट्र में डबल मर्डर से सनसनी, सिरफिरे ने दो भाईयों को कुल्हाड़ी से काटा, फिर दलदल में छिपा | Maharashtra mentally disturbed man kills brothers in Palghar arrested from mud pond | Patrika News

महाराष्ट्र में डबल मर्डर से सनसनी, सिरफिरे ने दो भाईयों को कुल्हाड़ी से काटा, फिर दलदल में छिपा

locationमुंबईPublished: Mar 02, 2024 07:23:16 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

Palghar Murder: पुलिस ने दोहरे हत्याकांड के आरोपी को पास के तालाब से गिरफ्तार किया है।

mumbai_crime_murder.jpg

File Photo

मुंबई के करीब पालघर जिले में हैरान करने वाली वारदात हुई है। जहां मानसिक रूप से विक्षिप्त एक व्यक्ति ने दो सगे भाईयों को बिना वजह मौत के घाट उतार दिया। मृतक 80 और 72 वर्ष के दो सगे भाई है। कथित तौर पर आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त है। उसे स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने दलदली इलाके से गिरफ्तार किया है।
यह वीभत्स घटना गुरुवार रात को पालघर के बोइसर के एक गांव में हुई। मृतकों की पहचान मुकुंद पाटिल और उनके भाई भीमराव के रूप में हुई है। ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी किशोर मंडल पिछले दो-तीन दिनों से इलाके में घूम रहा था और गुरुवार रात करीब सात बजे वह कुल्हाड़ी लेकर पाटिल भाइयों के घर में घुस गया।
यह भी पढ़ें

शांति और अहिंसा का संदेश देने फिर दौड़ेगी मुंबई, 31 मार्च को सी-लिंक पर होगा आयोजन

प्रारंभिक जांच के अनुसार, मंडल ने मुकुंद की हत्या कर दी। कुछ मिनट बाद जब भीमराव कमरे में पहुंचे तो उन्होंने अपने भाई का शव देखा, तो शोर मचाया। इसके बाद मंडल ने भीमराव पर कुल्हाड़ी से हमला किया। आरोपी की उम्र लगभग 30 वर्ष है।
इसके बाद मंडल ने दूसरे घर में घुसने की कोशिश की लेकिन स्थानीय लोगों के इकट्ठा होने के बाद वह पास के जंगल की ओर भाग गया। पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर जंगल में मंडल की तलाश शुरू की। बाद में उसे रात करीब 11.30 बजे एक दलदली तलाब में छिपा हुआ पाया गया।
पुलिस ने दोहरे हत्याकांड के आरोपी किशोर कुमार मंडल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। उसकी मेडिकल जांच कराई गई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

पुलिस ने दोहरे हत्याकांड के आरोपी को कड़ी मशक्कत से गिरफ्तार किया-
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो