scriptमहाराष्ट्र में दर्दनाक हादसा, तौलिया बचाने के चक्कर में मां-बेटी नदी में डूबीं, मौत | Maharashtra Mother and daughter drown in river while trying to save towel | Patrika News
मुंबई

महाराष्ट्र में दर्दनाक हादसा, तौलिया बचाने के चक्कर में मां-बेटी नदी में डूबीं, मौत

Maharashtra Accident: इस घटना से गांव में मातम पसर गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

मुंबईMar 16, 2024 / 11:47 am

Dinesh Dubey

river_drown.
महाराष्ट्र के भंडारा जिले में एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है। जहां नाले में कपड़ा धोने गई मां और बेटी की डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना से गांव में मातम पसर गया है।
जानकारी के मुताबिक, बेटी और मां कपड़े धोने के लिए आज (15 मार्च) सुबह नदी पर गई थीं। कपड़े धोते समय हाथ से तौलिया फिसल गया और पानी में बहने लगा। जिसे देख लड़की पानी में उतर गई। तौलिया लेने के लिए वह 25 से 30 फीट गहरे पानी में चली गई। पानी का अनुमान नहीं होने के कारण वह डूबने लगी। बेटी को डूबता देख मां उसे बचाने के लिए पानी में उतरी, लेकिन दुर्भाग्य से वह भी डूब गईं।
यह भी पढ़ें

Pune: 1 करोड़ के टर्म इंश्योरेंस के लिए महिला ने की पति की हत्या, प्रेमी के साथ धराई

यह घटना भंडारा जिले के लाखांदुर तालुका के बोथली धर्मपुरी में हुई। मृतक मां बेटी की पहचान सुषमा विजय मेश्राम (उम्र 45) और दिव्या विजय मेश्राम (उम्र 16) के तौर पर हुई है।

बताया जा रहा है कि धर्मपुरी गांव के पड़ोस में एक नाला बहता है, जहां गांव की महिलाएं प्रतिदिन अपने कपड़े धोने के लिए जाती हैं। मां और बेटी भी रोजाना की तरह आज सुबह कपड़े धोने के लिए वहां गई थी और वापस नहीं लौटीं। पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया है।

Hindi News/ Mumbai / महाराष्ट्र में दर्दनाक हादसा, तौलिया बचाने के चक्कर में मां-बेटी नदी में डूबीं, मौत

ट्रेंडिंग वीडियो