script

Maharashtra Political Crisis: मुंबई की पूर्व मेयर किशोरी पेडणेकर को मिली जान से मारने की धमकी, लेटर में लिखा-तुम्हें रास्ते पर लाकर मारेंगे

locationमुंबईPublished: Jun 29, 2022 04:11:04 pm

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र की सियासी लड़ाई के लिए आज का दिन बहुत खास है। दरअसल उद्धव सरकार का फ्लोर टेस्ट होगा या नहीं इसे लेकर सुप्रीम कोर्ट में आज शाम 5 बजे सुनवाई होनी है। इन सब के बीच मुंबई की पूर्व मेयर किशोरी पेडणेकर को जान से मारने की धमकी मिली है।

kishori_pednekar.jpg

Kishori Pednekar

मुंबई: महाराष्ट्र में जहां एक तरफ सियासी लड़ाई शुरू है तो दूसरी ओर मुंबई की पूर्व मेयर किशोरी पेडणेकर को जान से मारने की धमकी मिली है। पेडणेकर को यह धमकी एक लेटर के जरिए दी गई है। जिसमें लिखा गया है कि सरकार गिरने दो फिर तुम्हे रास्ते पर लाकर मारेंगे। इस पत्र में पहले भी दी गई धमकी का जिक्र किया गया है।
ज्ञात हो कि धमकी मिलने के बाद किशोरी पेडणेकर ने मुंबई पुलिस से मामले की शिकायत की है। इस लेटर को लिखने वाले ने अपना नाम विजेंद्र म्हात्रे बताया हुआ है। इन सब के बीच फ्लोर टेस्ट को लेकर शिवसेना ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है। सुप्रीम कोर्ट आज शाम 5 बजे मामले की सुनवाई करने वाला है। दरअसल एकनाथ शिंदे के साथ शिवसेना के 39 विधायकों के बागी होने के कारण उद्धव सरकार पर खतरा मंडरा रहा है।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में फ्लोर टेस्ट पर सस्पेंस बरकरार, सुप्रीम कोर्ट पर टिकी सभी की नजरें; जानें सियासी संग्राम में अब आगे क्या?

वहीं फ्लोर टेस्ट की खबरों के बीच उद्धव ठाकरे को एक और झटका लगा है। बताया जा रहा है कि राज ठाकरे की पार्टी मनसे फ्लोर टेस्ट में बीजेपी का समर्थन करेगी। खबरें हैं कि इसके लिए देवेंद्र फडणवीस ने MNS चीफ राज ठाकरे से फोन पर बात की है। मनसे विधायक राजू पाटिल फ्लोर टेस्ट के दौरान भाजपा को वोट करेंगे।
फ्लोर टेस्ट को लेकर शिवसेना भी आक्रामक है। इससे पहले शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि यह फैसला गैरकानूनी गतिविधी है क्योंकि 16 बागी विधायकों की अयोग्यता का केस सुप्रीम कोर्ट में पेंडिंग है। इसलिए विधानसभा का विशेष सत्र बुलाना कानून के मुताबिक नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो