scriptमहाराष्ट्र के नासिक में बड़ा हादसा, पुल से नदी में गिरी कार, 3 की मौत, 7 गंभीर | Maharashtra Nashik Accident car fell from bridge into river 3 dead Nandgaoun | Patrika News

महाराष्ट्र के नासिक में बड़ा हादसा, पुल से नदी में गिरी कार, 3 की मौत, 7 गंभीर

locationमुंबईPublished: May 30, 2023 12:40:35 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

Maharashtra Nashik Accident: दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस व स्थानीय नागरिक मदद के लिए घटनास्थल पहुंचे और घायलों को कार से बाहर निकालकर ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया।

nashik_accident_news.jpg

नसिक में सड़क हादसे में 3 की मौत

Nashik Accident News: महाराष्ट्र के नासिक जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में एक बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि सात अन्य लोग जख्मी हो गए। यह दुर्भाग्यपूर्ण हादसा नासिक के नंदगांव (Nashik Nandgaoun Accident) में हुआ। जहां नाग्या-साक्या पुल से एक कार सीधे नदी में गिर गई। इस हादसे में 4 साल की बच्ची समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
अधिकारियों ने बताया कि नासिक जिले के नंदगांव में देर रात एक कार के पुल से गिर जाने से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि सात अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि जालना जिले में शादी समारोह के बाद कार से 10 लोग वापस लौट रहे थे। तभी रात 1 बजे दर्दनाक हादसे का शिकार हो गए। घायलों का मालेगांव के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है।
यह भी पढ़ें

Nashik: मां-बाप के सामने 19 वर्षीय बेटी का हुआ अपहरण, तो ट्रेन के आगे कूदकर दोनों ने दे दी जान

आधी रात में सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस व स्थानीय नागरिक मदद के लिए घटनास्थल पहुंचे और घायलों को कार से बाहर निकालकर नंदगांव के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया। मरीजों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें प्राथमिक उपचार कर आगे के इलाज के लिए मालेगांव के सरकारी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है।
पुलिस ने अनुमान लगाया है कि चालक को नींद आ जाने के कारण यह हादसा हुआ होगा। हादसा इतना भीषण था कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पीड़ितों के परिजन अस्पताल पहुंच चुके है। पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो