scriptMaharashtra News: 4 Sadhus Assaulted On Child-Lifting Suspicion, BJP Leader Ram Kadam says we will take strict action | Maharashtra News: साधुओं की पिटाई के मामले पर महाराष्ट्र में संग्राम, BJP ने कहा-हम करेंगे कठोर कार्रवाई | Patrika News

Maharashtra News: साधुओं की पिटाई के मामले पर महाराष्ट्र में संग्राम, BJP ने कहा-हम करेंगे कठोर कार्रवाई

महाराष्ट्र के सांगली जिले में साधुओं पर हमले को लेकर सियासी पारा गरमा गया है। दरअसल बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने चार साधुओं की पिटाई की है। इस मामले पर बीजेपी आक्रामक है। उसका कहना है कि कठोरी एक्शन आरोपियों पर लिया जाएगा।

मुंबई

Published: September 14, 2022 12:57:14 pm

Maharashtra News: महाराष्ट्र के सांगली जिले में पालघर जैसा मामला सामने आने के बाद सियासी संग्राम शुरू है। बताना चाहते हैं कि बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने चार साधुओं की पिटाई की है। यह पूरी घटना जाट तहसील के लवंगा गांव में हुई है। भाजपा नेता राम कदम ने पूरे मामले पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि सभी आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी।
 4 Sadhus Assaulted On Child-Lifting Suspicion, BJP Leader Ram Kadam says we will take strict action
साधुओं की पिटाई के मामले पर महाराष्ट्र में संग्राम
महाराष्ट्र के सांगली जिले में साधुओं के साथ हुई इस घटना की बीजेपी ने कड़ी निंदा की है। भाजपा नेता राम कदम ने कहा कि कि पालघर में भी ऐसा ही मामला हुआ था, लेकिन उस समय उद्धव ठाकरे की सरकार ने कुछ नहीं किया था। उन्होंने कहा कि अब इस मामले में ऐसा नहीं होगा। क्योंकि मौजूदा सरकार जल्द से जल्द सभी आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करेगी।
यह भी पढ़ें

Maharashtra: यूपी से आये 4 साधुओं को चोर समझकर भीड़ ने पीटा, महाराष्ट्र DGP ने सांगली एसपी से मांगी रिपोर्ट

वहीं इस मामले ने अब राजनीतिक तूल पकड़ लिया है। सूबे के डीजीपी रजनीश सेठ ने सांगली के एसपी से रिपोर्ट मांगी है। बताया जा रहा है कि यूपी मथुरा के चार साधू एक कार में कर्नाटक के बीजापुर से पंढरपुर के मंदिर जा रहे थे। ये लोग एक मंदिर में रूके थे। पुलिस का कहना है कि यात्रा शुरू करते समय इन लोगों ने एक लड़के से रास्ता पूछा था।
इसी दौरान यहां रहने वाले स्थानीय लोगों को शक हुआ कि ये लोग बच्चा चोरी करने वाले गिरोह के मेंबर है। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने साधुओं को लाठी-डंडो से पीटना शुरू कर दिया। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। इससे पहले महाराष्ट्र के पालघर में लॉकडाउन के दौरान 16 अप्रैल 2020 को भी ऐसा ही मामला सामने आया था।

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

दक्षिण में राजनीतिक पकड़ मजबूत करने की कोशिश में जुटी बीजेपी, केरल दौरे पर नड्डा, साधा विजयन सरकार पर निशानाBoat Capsized in Bangladesh: बांग्लादेश में पलटी नाव, 23 लोगों की मौत, कई लापता2024 लोकसभा चुनाव में नीतीश कुमार नहीं होंगे PM पद के उम्मीदवार, INLD की रैली में खुद किया ऐलानJammu-Kashmir News: सुरक्षाबलों ने कुपवाड़ा में 2 आतंकवादियों को किया ढेर, कई हथियार बरामदMaharashtra: अमरावती में महिला अस्पताल के शिशु वार्ड में लगी आग, कई बच्चों की हालत नाजुक, फडणवीस ने दिए जांच के आदेश'मन की बात' में PM मोदी की इस घोषणा से पंजाब के CM भगवंत मान हुए खुश, कहा धन्‍यवादAjit Pawar Attacks PM: पीएम मोदी पर अजित पवार ने साधा निशाना, बोले-मां से मिलने बारामती आता हूं, लेकिन तस्वीरें नहीं लेता हूंकर्नाटक: आर्थिक तंगी से जूझ रहे हिंदू युवक का जबरन धर्म परिवर्तन, मस्जिद में बंद कर खिलाया बीफ, 11 लोगों पर केस
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.