scriptMaharashtra: दादी से ‘जल्द जाकर आता हूं’ कहकर घर से निकला था नौवीं कक्षा का छात्र, लेकिन आई ये दुखद खबर; जानें मामला | Maharashtra News: 9th standard Boy drowned in Lake in Bhanara's Pavani | Patrika News

Maharashtra: दादी से ‘जल्द जाकर आता हूं’ कहकर घर से निकला था नौवीं कक्षा का छात्र, लेकिन आई ये दुखद खबर; जानें मामला

locationमुंबईPublished: Sep 12, 2022 12:10:42 pm

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र के भंडारा से एक दुखद खबर सामने आई है। दरअसल नौवी कक्षा का छात्र अपनी दादी से यह कहकर निकला था कि वह जल्द जाकर आता हूं लेकिन वह जीवित नहीं लौटा। जानिए क्या है मामला-

Minor falls to death from seventh floor flat

मुंबई से सटे वसई में 7वीं मंजिल से गिरकर बच्ची की मौत

Bhandara Drowned News: महाराष्ट्र के भंडारा से एक दुखद खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि नौवीं कक्षा में पढ़ने वाला छात्र अपनी दादी से यह कहकर गया कि वह जल्द जाकर आएगा। लेकिन फिर वह जिंदा नहीं लौटा। उसके मौत की खबर से परिवार सदमे में है। दरअसल डूबने से उसकी मौत हो गई है।
राज्य के भंडारा जिले में डूबने से एक छात्र की मौत हो गई है। वह कक्षा 9वीं में पढ़ता था और उसकी उम्र 15 साल थी। नौवीं कक्षा में पढ़ने वाला छात्र भरत पाठक अपनी दादी से यह कहकर निकला था कि जल्दी जाकर आता हूं। लेकिन तालाब के पानी में वह डूब गया है। इस घटना से परिवार में मातम छा गया है।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Flood: महाराष्ट्र में भारी बारिश का तांडव, औरंगाबाद में तीन महिलाएं बाढ़ में बही; गढ़चिरौली में 40 गांवों का संपर्क टूटा

यह पूरी घटना भंडारा जिले के पावनी तालुका में हुई है। भरत अपनी दादी से यह कहकर घर से निकला था कि जल्द आ जाएगा। लेकिन दुर्भाग्यवश वह जिंदा नहीं लौटा। उसे लेकर यह दुखद खबर सामने आती है परिवार के बीच कोहराम मच गया। भारत ओमप्रकाश पाठक (15) पावनी तालुका के चकरा गांव में रहता था। वह गांव के पास मालगुजरी तालाब में नहाने गया था।
इसी दौरान पानी में वह डूब गया। लगभग चार घंटे की तलाश के बाद भरत का शव बरामद किया जा सका। उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। इस दुखद घटना के सामने आने के बाद पूरे गांव में मातम छा गया है।
गौरतलब है कि इससे पहले भंडारा जिले के पवनी तालुका के अत्री गांव के पास मुरुम की खुदाई से बने एक गड्ढे में जमा पानी में नहाने के लिए उतरे तीन युवकों की डूबने से मौत हुई थी। जब यह हादसा हुआ था तब ट्रैक्टर और एलईडी लाइट की रोशनी में सर्च ऑपरेशन चलाया गया था। इस हादसे में मरने वाले तीनों लड़कों की उम्र 16 वर्ष से 20 वर्ष के बीच थी।

ट्रेंडिंग वीडियो