script

पंढरपुर में सनसनीखेज घटना: क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान खिलाड़ी के प्राइवेट पार्ट पर लगी गेंद, ग्राउंड पर ही हो गई मौत

locationमुंबईPublished: Aug 08, 2022 01:25:27 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

Pandharpur Men Died As Ball Hits Private Part: पंढरपुर के तवशी गांव में हुई इस घटना से हड़कंप मच गया है। शख्स के गुप्तांग पर गेंद लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक की पहचान 35 वर्षीय विक्रम गणेश क्षीरसागर के तौर पर हुई है।

Pandharpur Youth Died As Ball Hits Private Part

पंढरपुर में क्रिकेट खेलते समय शख्स के प्राइवेट पार्ट पर लगी गेंद, हुई मौत

Maharashtra Pandharpur News: महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में चौंका देने वाली घटना घटी है। जहां पंढरपुर (Pandharpur News) में क्रिकेट (Cricket Accident) खेलते समय गेंद लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक तेज गेंद व्यक्ति के प्राइवेट पार्ट में लगी, जिससे वह मैदान पर ही बेहोश होकर गिर पड़ा।
मिली जानकारी के मुताबिक, पंढरपुर के तवशी गांव में हुई इस घटना से हड़कंप मच गया है। शख्स के गुप्तांग पर गेंद लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक की पहचान 35 वर्षीय विक्रम गणेश क्षीरसागर के तौर पर हुई है।
यह भी पढ़ें

Thane Crime: 8 गवाहों ने कोर्ट को बताई पिता की शर्मनाक हरकत, जुर्माने के साथ हुई उम्रकैद की सजा, जानें पूरा मामला

पंढरपुर तालुका पुलिस स्टेशन में विक्रम की मौत का मामला दर्ज किया गया है। वहीँ, उसके परिवार वाले और दोस्त सदमे में है। यह हादसा तावशी गांव में चल रहे एक क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान हुई। गेंदबाज की तेज गेंद विक्रम के गुप्तांगों पर लगी और वह मौके पर ही गिर पड़ा।
पंढरपुर के तावशी में क्रिकेट टूर्नामेंट चल रहा था तभी नेपतगांव की टीम की ओर से विक्रम बल्लेबाजी के लिए उतरें. मैच खेलते समय एक तेज गेंद मिस होकर उनके प्राइवेट पार्ट पर लग गयी। इसके बाद विक्रम मैदान पर गिर पड़ा। इसके बाद मैदान पर भी असमंजस की स्थिति बनी रही। सभी खिलाड़ी विक्रम की ओर दौड़ पड़े। लेकिन इलाज से पहले ही उसकी मौत हो गई।
इससे पहले भी महाराष्ट्र में क्रिकेट खेलते हुए दिल का दौरा पड़ने और अन्य हादसों से खिलाड़ी की मौत के मामले सामने आ चुके हैं। इस बीच विक्रम के साथ हुई इस घटना ने सबको झंकझोर कर रख दिया है। बता दें कि पेशेवर क्रिकेट खेलते समय हेलमेट, पैड और अन्य सुरक्षा उपकरणों के साथ बल्लेबाजी करने की सलाह दी जाती है। हालांकि आज भी गांवों में खेली जाने वाली क्रिकेट टूर्नामेंट में सुरक्षा के न के बराबर इंतजाम होते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो