scriptDussehra Rally: राष्ट्रवादी ने ताकत लगाई तो…, शिवसेना की दशहरा रैली को लेकर रोहित पवार ने दिया बड़ा बयान | Maharashtra News: NCP Leader Rohit pawar Reacts on Shiv Sena Dussehra Rally | Patrika News

Dussehra Rally: राष्ट्रवादी ने ताकत लगाई तो…, शिवसेना की दशहरा रैली को लेकर रोहित पवार ने दिया बड़ा बयान

locationमुंबईPublished: Oct 03, 2022 02:03:47 pm

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र का सियासी संग्राम अभी थमा नहीं है। दशहरा रैली को लेकर उद्धव और शिंदे गुट में तनातनी देखने को मिल रही है। इसी बीच एनसीपी नेता रोहित पवार ने शिवसेना की दशहरा रैली को लेकर बड़ा बयान दिया है। जानिए पवार ने क्या कहा-

rohit_pawar_1.jpg

शिवसेना की दशहरा रैली को लेकर रोहित पवार ने दिया बड़ा बयान

Rohit Pawar on Dussehra Rally: दशहरा रैली को लेकर उद्धव और शिंदे गुट में सियासी जंग जारी है। 5 अक्टूबर पर सभी की खास नजर है। मुंबई के शिवाजी पार्क में दशहरा रैली की अनुमति बॉम्बे हाईकोर्ट ने उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली शिवसेना को दी है। जबकि एकनाथ शिंदे खेमे की दशहरा रैली बीकेसी मैदान पर होगी। इसी बीच एनसीपी नेता रोहित पवार ने दशहरा रैली को लेकर बड़ा बयान दिया है। साथ ही उन्होंने दशहरा रैली में एनसीपी के उद्धव गुट के समर्थन की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है।
दशहरा रैली के चलते दोनों तरफ से जोरदार शक्ति प्रदर्शन होगा। बीजेपी ने शिवसेना पर आरोप लगाया है कि दशहरा रैली को कांग्रेस और एनसीपी का समर्थन मिल रहा है। बीजेपी के इस दावे को एनसीपी विधायक रोहित पवार ने खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि यदि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी रैली के लिए ताकत लगा देती है तो मैदान में पर्याप्त जगह नहीं बचेगी।
यह भी पढ़ें

Maharashtra: सीएम एकनाथ शिंदे को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, फडणवीस ने कहा- इस मामले पर सरकार गंभीर

रोहित पवार ने यह भी सवाल पूछा कि एनसीपी को इसके लिए ताकत लगाने की क्या जरूरत है। उन्होंने कहा कि शिंदे गुट की सभा में लोगों को बसों से लाया जाएगा। लेकिन शिवतीर्थ पर लोग अपने आप आएंगे। अगर एनसीपी शिवसेना की रैली के लिए अपनी ताकत लगाती है, तो मैदान में पर्याप्त जगह नहीं बचेगी।
उन्होंने कहा कि शिवसेना की ताकत इतनी है कि उसके कार्यकर्ताओं की वजह से ही मैदान में जगह नहीं बचेगी। पवार ने सवाल किया कि एनसीपी को ताकत का इस्तेमाल करने की क्या जरूरत है अगर वे अपने दम पर बैठकें कर रहे हैं? वे बोले कि मैं दोनों को दशहरा सभा की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं। दोनों की रैली बड़ी होनी चाहिए। लेकिन 5 तारीख के बाद लोगों के हित का काम होना चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो