scriptMaharashtra News: शिंदे सरकार पर सुप्रिया सुले ने बोला हमला, कहा- हमारे ही विधायकों पर झूठे केस क्यों हो रहे दर्ज | Maharashtra News: Supriya Sule attacked the Shinde government, said- why are false cases being filed against our own MLAs | Patrika News

Maharashtra News: शिंदे सरकार पर सुप्रिया सुले ने बोला हमला, कहा- हमारे ही विधायकों पर झूठे केस क्यों हो रहे दर्ज

locationमुंबईPublished: Nov 14, 2022 08:58:52 pm

Submitted by:

Siddharth

महाराष्ट्र में सियासी घमासान रुकता नजर नहीं आ रहा हैं। एनसीपी नेता सुप्रिया सुले ने पुणे महानगरपालिका में शामिल 34 गांवों की विभिन्न समस्याओं को लेकर पुणे महानगरपालिका कमिश्नर विक्रम कुमार से बातचीत की। इस मौके पर सुप्रिया सुले ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में विभिन्न विषयों पर अपनी बात रखी।

supriya_sule.jpg

Supriya Sule

महाराष्ट्र में सियासी घमासान जारी हैं। एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने शिंदे सरकार पर जमकर हमला बोला हैं। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के विधायक पिस्टल लेकर पुलिस स्टेशन आ जाते हैं। मंत्रालय में पुलिस अधिकारियों को गाली देते हैं, लेकिन उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया जाता है। लेकिन हमारे विधायकों पर झूठे मुकदमें दर्ज करके उन्हें परेशान किया जा रहा हैं। हमारे विधायकों के खिलाफ झूठे मुकदमे क्यों दर्ज किए जा रहे हैं। यह सवाल एनसीपी की सांसद सुप्रिया सुले ने शिंदे सरकार से पूछा है।
एनसीपी नेता सुप्रिया सुले ने पुणे महानगरपालिका में शामिल 34 गांवों की विभिन्न समस्याओं को लेकर पुणे महानगरपालिका कमिश्नर विक्रम कुमार से बातचीत की। इस मौके पर सुप्रिया सुले ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में विभिन्न विषयों पर अपनी बात रखी।
यह भी पढ़ें

Maharashtra News: इन जिलों में ऑनलाइन पढ़ाई होगी सस्ती, शिंदे सरकार ने जारी किया ये आदेश

झूठे आरोप मत लगाओ: बता दें कि एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने कहा कि सिर्फ राजनीति के लिए किसी पर झूठे आरोप मत लगाओ। आरोप लगाओ, लेकिन झूठे आरोप मत लगाओ, यह पूरे परिवारों को नष्ट कर देता है। ऐसा समय भविष्य में किसी के साथ भी आ सकता है। ऐसी घटनाओं से समाज और महिलाओं को भी हानि होगा। इसके बारे में सभी को सोचने की आवश्यकता हैं।
जितेंद्र आव्हाड के इस्तीफा संबंधी सवाल पर सुप्रिया सुले ने कहा कि जितेंद्र आव्हाड को जनता ने भरोसे के साथ चुना है। वह एक अच्छे विधायक है और उनका काम भी अच्छा है। इसलिए लोगों की खातिर उन्हें इस्तीफा देने का फैसला नहीं लेना चाहिए। जिस महिला ने उन पर आरोप लगाए गए है, उसका वीडियो सामने आया है, इसमें वह इतनी भीड़ में क्यों आई वह स्पष्ट सुनाई दे रहा हैं। उस फ्रेम में सीएम और पुलिस अधिकारी भी मौजूद हैं।
एनसीपी विधायक जितेंद्र आव्हाड को पार्टी से निलंबित करना चाहिए। यह मांग महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने की है। इस पर सुप्रिया सुले ने कहा कि यह जादू-टोना विरोधी काम करने वाले नरेंद्र दाभोलकर की भूमि है। ऐसे में कुछ भी बोलने वाले अपने से बड़े नेता पर गलत आरोप लगाने वाले और जादू-टोना पर भरोसा रखने वाले नेताओं पर मैं नहीं बोलूंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो