script

Maharashtra News: बीड में नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ का विरोध मां को करना पड़ा भारी, आरोपी ने उतारा मौत के घाट

locationमुंबईPublished: Aug 05, 2022 10:37:15 am

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र के बीड से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक नाबालिग की मां को छेड़छाड़ का विरोध करना भारी पड़ गया है। आरोपी ने चाकू मारकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी है।

arrested_1.jpg

Tamil nadu: Physical Education Teacher Arrested in Sexual Harassment case

Maharashtra News: महाराष्ट्र के बीड जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे हडकंप मच गया है। बताना चाहते हैं कि जिले में नाबालिग की मां को छेड़छाड़ का विरोध करना भारी पड़ गया है। आरोपी ने चाकू मारकर महिला की हत्या कर दी है। पुलिस ने महिला के शव के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच शुरू है।
राज्य के बीड के टांडा में रहने वाली अनीता राठौड़ अपने पति के साथ बाबाजी देव दर्शन करने के लिए गई थी। इस समय उनकी तीनों बेटियां घर पर अकेले थी। इसी चीज का फायदा उठाकर पड़ोस में रहने वाला बबन चव्हाण नामक शख्स उनके घर आया और उसनें उनकी बेटियों के साथ छेड़छाड़ की। इस पूरी घटना की जानकारी बेटियों ने अपने माता-पिता को दी। जिसके बाद वे लोग बबन के घर पहुंचे और इसका विरोध किया। साथ ही बबन से कहा कि वह ऐसा न करे।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Rains: महाराष्ट्र के बुलढाणा में भारी बारिश, आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला सहित दो बैलों की मौत

इसी दौरान पूरे मामले पर विवाद इतना बढ़ गया कि बबन, उसके पिता और भाई सचिन सहित तीन अन्य साथियों ने मंगलवार को राठौड़ के घर जाकर मारपीट की। इसी दौरान वैजनाथ राठौड़ को बचाने के लिए उसके रिश्तेदारों ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया। लेकिन एक आरोपी ने उसकी पत्नी के पेट पर धारदार हथियार से अटैक कर दिया। जिसके बाद गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
वहीं पुलिस ने इस मामले में चार टीमों का गठन किया है। साथ ही मुख्य आरोपी बबन को गिरफ्तार किया है। जबकि उसके पिता राजेभाऊ चव्हाण को भी कस्टडी में लिया गया है। पुलिस को अब अन्य चार आरोपियों की तलाश है। लेकिन इस घटना से इलाके में हडकंप मच गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो