script

महाराष्ट्र के पालघर में कलयुगी बेटा बना हैवान, मां की हत्या की, पिता को बेरहमी से पीटा

locationमुंबईPublished: Dec 07, 2022 04:38:36 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

Son Kills Mother In Palghar: पालघर के विक्रमगढ़ इलाके में मंगलवार शाम को यह वारदात हुई। घरेलु कलह के चलते 30 वर्षीय आरोपी बेटे ने अपनी सगी मां को मौत के घाट उतर दिया। बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

Big Crime: फेसबुक पर की दोस्ती, फिर किया ब्लैकमैल, 23.70 लाख की ठगी

Big Crime: फेसबुक पर की दोस्ती, फिर किया ब्लैकमैल, 23.70 लाख की ठगी

Maharashtra Palghar Crime News: महाराष्ट्र के पालघर जिले में दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। जहां कलयुगी बेटे ने कथित तौर पर विवाद के बाद अपनी 50 वर्षीय मां की हत्या कर दी। जबकि अपने पिता को भी बुरी तरह पिटा। घटना विक्रमगढ़ इलाके की है। फ़िलहाल आरोपी पुलिस की हिरासत में है।
एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को बताया कि पालघर के विक्रमगढ़ इलाके में मंगलवार शाम को यह वारदात हुई। घरेलु कलह के चलते 30 वर्षीय आरोपी बेटे ने अपनी सगी मां को मौत के घाट उतर दिया। बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।
यह भी पढ़ें

महाराष्ट्र-कर्नाटक सीमा विवाद पर नहीं थम रहा हंगामा, बस सेवा फिर बंद, जानें 5 बड़ी अपडेट

आरोपी का अपने पिता से सरकारी योजना के तहत मकान बनवाने को लेकर विवाद चल रहा था। इसी को लेकर मंगलवार को आरोपी और उसके पिता के बीच झगड़ा हहो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी ने अपने पिता की पिटाई शुरू कर दी। जब आरोपी की मां ने यह देखा तो वह अपने पति को बचाने के लिए दौड़ी, इस बीच बेटे ने छत की टाइल से उन पर वॉर कर दिया। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई।
बाद में चीख-पुकार सुन मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भिजवाया। जबकि मृतक महिला के पति की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या समेत सभी संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो