scriptMaharashtra Political Crisis: केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे ने उद्धव सरकार पर कसा तंज, बोले-ये लोग आपस में झगड़ कर खुद गिरा लेंगे सरकार | Maharashtra Political Crisis: Raosaheb Danve Reacts on Raut Remark | Patrika News

Maharashtra Political Crisis: केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे ने उद्धव सरकार पर कसा तंज, बोले-ये लोग आपस में झगड़ कर खुद गिरा लेंगे सरकार

locationमुंबईPublished: Jun 24, 2022 11:42:49 am

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर मंडरा रहा खतरा अब बढ़ गया है। आलम यह है कि सियासी बयानबाजी भी लगातार बढ़ गई है। शिवसेना, बीजेपी और कांग्रेस हर तरफ से मामले पर बयान सामने आ रहा है। शिवसेना और कांग्रेस ने बीजेपी पर महाराष्ट्र के सियासी संकट का आरोप लगाया है। इन आरोपों पर केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता रावसाहेब दानवे ने प्रतिक्रिया दी है।

Raosaheb-Danve

Raosaheb Danve

मुंबई: सीएम उद्धव ठाकरे की कुर्सी पर मंडरा रहा खतरा अब बढ़ गया है। बागी हुए एकनाथ शिंदे को मनाने की तमाम कोशिशे विफल रही हैं। शिवसेना और कांग्रेस नेताओं की तरफ से पूरे मामले पर जमकर बयानबाजी जारी है। दोनों दलों ने महाराष्ट्र के सियासी संकट के पीछे बीजेपी को बताया है। इन आरोपों पर अब केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता रावसाहेब पाटिल दानवे ने पलटवार किया है। दानवे ने कहा कि ये लोग आपस में झगड़ कर खुद सरकार गिरा लेंगे।
महाराष्ट्र के सियासी संकट पर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता रावसाहेब पाटिल दानवे ने कहा कि हम लोग सरकार गिराने के लिए नहीं है। यह लोग आपस में खुद झगड़ा करेंगे और आपस में झगड़ कर खुद सरकार गिरा लेंगे और वही आज हो रहा है। कोई केंद्रीय मंत्री धमकी नहीं दे रहा है और हम धमकी देंगे भी नहीं। यह उनका अंदरूनी मामला है।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र के सियासी संकट में अब नया मोड़, संजय राउत बोले-केंद्र का एक मंत्री शरद पवार को धमकी दे रहा है

संजय राउत के धमकी वाले आरोप पर दानवे ने कहा कि कोई केंद्रीय मंत्री धमकी नहीं दे रहा है। बीजेपी सरकार को अस्थिर करने की कोशिश नहीं कर रही है. यह शिवसेना का अंदरूनी मामला है। बीजेपी सिर्फ वेट एंड वॉच की स्थिति में है। इससे पहले संजय राउत ने ट्वीट कर आरोप लगाया है कि एक केंद्रीय मंत्री ने शरद पवार को धमकी दी है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी से जुड़े एक केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि अगर एमवीए सरकार को बचाने की कोशिश होगी तो शरद पवार को घर नहीं जाने दिया जाएगा।
शिवसेना नेता ने कहा कि महा विकास अघाड़ी सरकार बचे या न बचे लेकिन शरद पवार के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल बर्दाश्त नहीं करेंगे। राज्य में जारी सियासी संकट के बीच एनसीपी चीफ शरद पवार से मिलने के लिए शिवसेना नेता संजय राउत पहुंचे हैं। साथ ही शिवसेना ने भी आज दोपहर 12 बजे शिवसेना भवन में उद्धव ठाकरे की अध्यक्षता में जिला प्रमुखों की बैठक बुलाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो