scriptMaharashtra Political Crisis: जहालत एक किस्म की मौत है, शिवसेना नेता संजय राउत ने फिर बागियों पर बोला हमला | Maharashtra Political Crisis: Sanjay Raut Attacks Rebel MLAs | Patrika News

Maharashtra Political Crisis: जहालत एक किस्म की मौत है, शिवसेना नेता संजय राउत ने फिर बागियों पर बोला हमला

locationमुंबईPublished: Jun 28, 2022 09:20:30 am

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट भले ही खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है लेकिन सियासी बयानबाजी तेज है। सुप्रीम कोर्ट ने बागियों को 11 जुलाई तक राहत दी है। इसी बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने बागियों पर फिर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जहालत एक किस्म की मौत है।

Shiv Sena Leader Sanjay Raut taken into custody by ED in Money Laundering Case

संजय राउत को ईडी ने हिरासत में लिया

मुंबई: एकनाथ शिंदे के बागी होने के बाद सीएम उद्धव ठाकरे की कुर्सी पर खतरा मंडरा रहा है। सियासी लड़ाई सुप्रीम कोर्ट में चली गई है। कोर्ट ने डिप्टी स्पीकर द्वारा बागियों को दिए अयोग्यता के नोटिस पर 11 जुलाई तक रोक लगा दी है। इन सब के बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने एक बार फिर बागियों पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि जहालत एक किस्म की मौत है।
शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट कर कहा कि जहालत एक किस्म की मौत है और जाहिल लोग चलती-फिरती लाशें हैं। महाराष्ट्र में चल रही सियासी लड़ाई के बीच आज का दिन कई मायनों में अहम है। दरअसल फ्लोर टेस्ट की मांग बागी विधायक लगातार कर रहे थे ऐसे में उसकी संभावना बढ़ गई है। दूसरी तरफ संजय राउत आज पत्रा चॉल जमीन घोटाले में पूछताछ के लिए ईडी की तरफ से समन दिया गया है।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Political Crisis: एकनाथ शिंदे की याचिका पर SC ने डिप्टी स्पीकर, महाराष्ट्र पुलिस और केंद्र को भेजा नोटिस, 5 दिन के भीतर जवाब मांगा

https://twitter.com/rautsanjay61/status/1541598571765858305?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं इससे पहले संजय राउत ने शिंदे गुट पर निशाना साधते हुए कहा था कि गुवाहाटी में मौजूद 40 विधायक मर चुके हैं। हालांकि बाद में राउत ने अपने बयान पर सफाई दी थी। उन्होंने कहा था कि उनके कहने का मतलब आत्मा के मरने से था।
ईडी का समन सोमवार को मिलने के बाद संजय राउत ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा कि मुझे पता चला कि ईडी ने मुझे नोटिस भेजा है। महाराष्ट्र में बड़े घटनाक्रम हो रहे हैं। वे बोले कि हम बालासाहेब के शिवसैनिक है। भले ही मेरा सिर धड़ से अलग कर दो लेकिन मैं गुवाहाटी का रास्ता नहीं अपनाने वाला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो