scriptMaharashtra Political Crisis: शरद पवार से मुलाकात के बाद संजय राउत के तेवर सख्त, बोले-फ्लोर टेस्ट में जीतेंगे, बागियों से बातचीत का निकल गया वक्त | Maharashtra Political Crisis: Sanjay Raut Meets Pawar, Reacts on CM | Patrika News

Maharashtra Political Crisis: शरद पवार से मुलाकात के बाद संजय राउत के तेवर सख्त, बोले-फ्लोर टेस्ट में जीतेंगे, बागियों से बातचीत का निकल गया वक्त

locationमुंबईPublished: Jun 24, 2022 01:02:44 pm

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच एनसीपी चीफ शरद पवार से संजय राउत ने मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद राउत के तेवर सख्त नजर आए। उन्होंने कहा कि फ्लोर टेस्ट में जीतेंगे। साथ ही वे बोले कि बागियों से बातचीत का समय निकल गया।

 Raut family

Raut family

मुंबई: महाराष्ट्र में सियासी संकट अब भी बना हुआ है। इन सब के बीच एनसीपी चीफ शरद पवार से शिवसेना नेता संजय राउत ने मुलाकात की है। इस मुलाकात के बाद राउत के तेवर सख्त नजर आए हैं। उन्होंने कहा कि फ्लोर टेस्ट में जीतेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि बागियों से बातचीत का समय अब निकल गया है। इन सब के बीच खबर है कि बागी गुट जल्द ही महाविकास अघाड़ी से समर्थन वापस ले सकता है।
शिवसेना नेता संजय राउत ने शरद पवार से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात की। उन्होंने सख्त तेवर दिखाते हुए कहा कि हमें जो करना था कर लिया है। वे बोले कि हम (महा विकास अघाड़ी) के एक साथ हैं। बागियों से मुद्दे पर उन्होंने कहा कि बातचीत और वापस आने का समय अब निकल गया है। राउत ने कहा कि अगर फ्लोर टेस्ट हुआ तो हम जीतेंगे।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Political Crisis: केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे ने उद्धव सरकार पर कसा तंज, बोले-ये लोग आपस में झगड़ कर खुद गिरा लेंगे सरकार

राउत ने कहा कि अगर लड़ाई सड़क पर भी हुई तो हम जीतेंगे। उन्होंने कहा कि हमसे जिसे सामना करना है वह मुंबई आ जाए। विधायकों ने गलत कदम उठाया है। हमनें इन्हें मौका भी दिया वापस आने का लेकिन अब वक्त निकल चुका है। इससे पहले संजय राउत ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि शरद पवार को धमकी दी गई और जिस भाषा का इस्तेमाल किया गया, वो बर्दाश्त नहीं है।
https://twitter.com/ANI/status/1540224524305969152?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं दूसरी तरफ शिवसेना में टूट लगातार जारी है। विधायकों के साथ, सांसद, पार्षद भी लगातार एकनाथ शिंदे के खेमे में जाते नजर आ रहे हैं। इन सब के बीच शिवसेना से बागी हुए एकनाथ शिंदे ने करीब 12 निर्दलीय और छोटे दलों के अलावा 40 से अधिक विधायकों के समर्थन का दावा कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो