scriptMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र के सियासी संकट में अब नया मोड़, संजय राउत बोले-केंद्र का एक मंत्री शरद पवार को धमकी दे रहा है | Maharashtra Political Crisis: Sanjay Raut on NCP Chief Sharad Pawar | Patrika News

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र के सियासी संकट में अब नया मोड़, संजय राउत बोले-केंद्र का एक मंत्री शरद पवार को धमकी दे रहा है

locationमुंबईPublished: Jun 24, 2022 10:36:12 am

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच बयानबाजी अब तेज हो गई है। शिवसेना नेता संजय राउत ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि शरद पवार को धमकी दी जा रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि संख्या बल कागज में ज्यादा हो सकती है लेकिन अब यह लड़ाई कानूनी लड़ाई होगी।

शिवसेना लीडर संजय राउत ने देश में सांप्रदायिक हिंसा के प्रकोप पर पीएम मोदी की चुप्पी पर उठाए सवाल

शिवसेना लीडर संजय राउत ने देश में सांप्रदायिक हिंसा के प्रकोप पर पीएम मोदी की चुप्पी पर उठाए सवाल

महाराष्ट्र में उद्धव सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। एकनाथ शिंदे के बागी होने के कारण सत्ता कभी भी जा सकती है। इसी कड़ी में एक बार फिर शिवसेना नेता संजय राउत ने एक बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री ने एनसीपी चीफ शरद पवार के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द बोले हैं। साथ ही उन्हें धमकी दी है। बागी विधायकों के मसले पर उन्होंने कहा कि यह संख्या बल कागज में अधिक हो सकती है लेकिन अब यह लड़ाई कानूनी होगी।
संजय राउत ने कहा कि भाजपा के एक केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि अगर महाविकास अघाड़ी सरकार को बचाने के प्रयास किया गया तो शरद पवार को घर नहीं जाने दिया जाएगा। महाविकास अघाड़ी सरकार रहे या न रहे लेकिन शरद पवार के लिए ऐसी भाषा का उपयोग स्वीकार्य नहीं है।
राउत ने कहा कि संख्या बल कागज में ज्यादा हो सकती है लेकिन अब यह लड़ाई कानूनी लड़ाई होगी। हमारे जिन 12 लोगों ने बगावत शुरू की है उनके खिलाफ कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू की है जिसके लिए हमारे लोगों ने सभापति से मुलाकात की है।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Political Crisis: शिवसेना को अभी लगेगा और झटका! कुछ और विधायकों के आज गुवाहाटी पहुंचने की खबर

शिवसेना नेता ने कहा कि (शरद) पवार साहब को धमकियां देने का काम चल रहा है। अमित शाह और मोदी जी आप के मंत्री पवार साहब को धमकी दे रहे हैं। क्या ऐसी धमकियों को आपका समर्थन है? राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में जो हो रहा है उसके पीछे भाजपा का हाथ है। सरकार बनेगी या नहीं यह भी नहीं पता है।
दूसरी तरफ शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने भी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि किसे डराने की कोशिश कर रहे हैं। आप 12 विधायकों पर एक्शन की बात कहकर हमें डरा नहीं सकते हैं। शिंदे ने कहा कि हम असली शिवसेना है, बालासाहेब की शिवसेना. हम भी कानून जानते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो