scriptMaharashtra Political Crisis: संजय राउत ने बागी विधायकों पर फिर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात | Maharashtra Political Crisis: Shiv Sena Leader Sanjay Raut Attacks Reb | Patrika News

Maharashtra Political Crisis: संजय राउत ने बागी विधायकों पर फिर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

locationमुंबईPublished: Jun 26, 2022 09:45:54 am

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट के बावजूद सियासी बयानबाजी का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इन सब के बीच शिवसेना सांसद संजय राउत ने फिर एक बार बागियों को खुली चुनौती दी है। राउत ने ट्वीट कर इन विधायकों पर हमला बोला है।

शिवसेना लीडर संजय राउत ने देश में सांप्रदायिक हिंसा के प्रकोप पर पीएम मोदी की चुप्पी पर उठाए सवाल

शिवसेना लीडर संजय राउत ने देश में सांप्रदायिक हिंसा के प्रकोप पर पीएम मोदी की चुप्पी पर उठाए सवाल

मुंबई: शिवसेना से एकनाथ शिंदे के बागी होने के कारण उद्धव सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। साथ ही सियासी बयानबाजी भी खूब हो रही है। बागियों ने एकनाथ शिंदे को अपना नेता मान लिया है। इसी कड़ी में आज सुबह शिवसेना सांसद संजय राउत ने फिर एक बार बागी विधायकों पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कब तक गुवाहाटी में छिपे बैठे रहोगे।
शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने महाराष्ट्र के डिप्टी स्पीकर नरहरि जिरवाल की तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया है। इस ट्वीट के साथ संजय राउत ने लिखा कि कब तक छुपोगे गुवाहाटी में, आना ही पड़ेगा चौपाटी में। इससे पहले 16 बागी विधायकों को डिप्टी स्पीकर की तरफ से सदस्यता रद्द करने को लेकर नोटिस जारी हुआ था। बागियों ने भी कोर्ट में चुनौती देने की बात कही है।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Political Crisis: बागी विधायकों पर संजय राउत ने फिर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

https://twitter.com/rautsanjay61/status/1540868884701491200?ref_src=twsrc%5Etfw
उल्लेखनीय है कि एकनाथ शिंदे के साथ अन्य बागियों ने असम के गुवाहाटी में डेरा डाला हुआ है। इन विधायकों की बगावत के कारण ही उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली महा विकास अघाड़ी पर संकट मंडरा रहा है। इन सब के बीच एकनाथ शिंदे आज दोपहर 12 बजे बागी विधायकों के साथ बैठक करने वाले हैं। इस बैठक में आगे की रणनीति पर चर्चा की जाएगी।
दूसरी तरफ शिवसेना से नाराज दीपक केसरकर ने कहा है कि विधायक दल में बागी गुट के पास दो-तिहाई बहुमत है और वह सदन में अपनी संख्या साबित करेंगे। लेकिन किसी अन्य सियासी दल के साथ नहीं जाएंगे। बागियों की तरफ से कहा जा रहा है कि हमें शिवसेना से समर्थन वापस लेने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम शिवसेना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो