scriptMaharashtra Politics: CM एकनाथ शिंदे का बड़ा दावा, बोले-अगले विधानसभा चुनाव में हम जीतेंगे 200 सीटें | Maharashtra Politics: Chief Minister Eknath Shinde Claims We will win 200 seats in next Assembly polls | Patrika News

Maharashtra Politics: CM एकनाथ शिंदे का बड़ा दावा, बोले-अगले विधानसभा चुनाव में हम जीतेंगे 200 सीटें

locationमुंबईPublished: Jul 31, 2022 11:30:15 am

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान खत्म नहीं हुआ है। उद्धव और शिंदे गुट के नेताओं की तरफ से सियासी बयानबाजी जारी है। इसी बीच सीएम एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर मैंने बोलना शुरू किया तो भूकंप आ जाएगा। साथ ही शिंदे ने बड़ा दावा किया है। वे बोले कि अगले विधानसभा चुनाव में हम 200 सीटें जीतेंगे।

Eknath Shinde Claims We will win 200 seats in next Assembly polls

CM एकनाथ शिंदे का बड़ा दावा

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद से शुरू हुआ सियासी संग्राम अब तक जारी है। उद्धव और शिंदे गुट की तरफ से आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू है। इसी बीच महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि अगर उन्होंने कुछ बोला तो भूकंप आ जाएगा। शिंदे ने यह भी दावा किया है कि बीजेपी और शिंदे गुट अगले विधानसभा चुनाव में 200 सीटें जीतेगा।
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने एनसीपी और कांग्रेस के साथ हाथ मिलाने के उद्धव ठाकरे के फैसले पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि वह जानते हैं कि शिवसेना के दिवंगत नेता आनंद दिघे के साथ किया हुआ था। शिंदे ने कहा कि मैं इस बात का गवाह हूं कि धर्मवीर के साथ किया हुआ।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Politics: ईडी के एक्शन पर संजय राउत बोले-फिर भी शिवसेना नहीं छोडूंगा, बाला साहेब ने हमें लड़ना सिखाया है

वहीं सीएम एकनाथ शिंदे ने शिवसेना के संस्थापक की बहु स्मिता ठाकरे और उनके पोते निहार ठाकरे के उन्हें समर्थन का भी जिक्र किया है। शिंदे ने आगे कहा कि बागी विधायकों को गद्दार कहा जा रहा है। सीएम ने सवाल पूछा कि आप उन्हें क्या कहेंगे जिन्होंने सिर्फ मुख्यमंत्री बनने के लिए बालासाहेब की विचारधारा से समझौता किया।
शिंदे ने आगे यह भी दावा किया कि बीजेपी और उनके नेतृत्व वाला गुट अगले विधानसभा चुनाव में 288 सीटों में से 200 पर जीत हासिल करेगा। उन्होंने कहा कि महा विकास आघाड़ी सरकार के समय आम नागरिकों को कोई लाभ नहीं मिला है। शिंदे ने यह भी आरोप लगाया कि शिवसेना का सीएम होने के बावजूद शिवसैनिकों की कोई मदद नहीं की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो