scriptMaharashtra Politics: Chief Minister Eknath Shinde Claims We will win 200 seats in next Assembly polls | Maharashtra Politics: CM एकनाथ शिंदे का बड़ा दावा, बोले-अगले विधानसभा चुनाव में हम जीतेंगे 200 सीटें | Patrika News

Maharashtra Politics: CM एकनाथ शिंदे का बड़ा दावा, बोले-अगले विधानसभा चुनाव में हम जीतेंगे 200 सीटें

महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान खत्म नहीं हुआ है। उद्धव और शिंदे गुट के नेताओं की तरफ से सियासी बयानबाजी जारी है। इसी बीच सीएम एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर मैंने बोलना शुरू किया तो भूकंप आ जाएगा। साथ ही शिंदे ने बड़ा दावा किया है। वे बोले कि अगले विधानसभा चुनाव में हम 200 सीटें जीतेंगे।

मुंबई

Published: July 31, 2022 11:30:15 am

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद से शुरू हुआ सियासी संग्राम अब तक जारी है। उद्धव और शिंदे गुट की तरफ से आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू है। इसी बीच महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि अगर उन्होंने कुछ बोला तो भूकंप आ जाएगा। शिंदे ने यह भी दावा किया है कि बीजेपी और शिंदे गुट अगले विधानसभा चुनाव में 200 सीटें जीतेगा।
Eknath Shinde Claims We will win 200 seats in next Assembly polls
CM एकनाथ शिंदे का बड़ा दावा
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने एनसीपी और कांग्रेस के साथ हाथ मिलाने के उद्धव ठाकरे के फैसले पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि वह जानते हैं कि शिवसेना के दिवंगत नेता आनंद दिघे के साथ किया हुआ था। शिंदे ने कहा कि मैं इस बात का गवाह हूं कि धर्मवीर के साथ किया हुआ।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Politics: ईडी के एक्शन पर संजय राउत बोले-फिर भी शिवसेना नहीं छोडूंगा, बाला साहेब ने हमें लड़ना सिखाया है

वहीं सीएम एकनाथ शिंदे ने शिवसेना के संस्थापक की बहु स्मिता ठाकरे और उनके पोते निहार ठाकरे के उन्हें समर्थन का भी जिक्र किया है। शिंदे ने आगे कहा कि बागी विधायकों को गद्दार कहा जा रहा है। सीएम ने सवाल पूछा कि आप उन्हें क्या कहेंगे जिन्होंने सिर्फ मुख्यमंत्री बनने के लिए बालासाहेब की विचारधारा से समझौता किया।
शिंदे ने आगे यह भी दावा किया कि बीजेपी और उनके नेतृत्व वाला गुट अगले विधानसभा चुनाव में 288 सीटों में से 200 पर जीत हासिल करेगा। उन्होंने कहा कि महा विकास आघाड़ी सरकार के समय आम नागरिकों को कोई लाभ नहीं मिला है। शिंदे ने यह भी आरोप लगाया कि शिवसेना का सीएम होने के बावजूद शिवसैनिकों की कोई मदद नहीं की गई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: चंद्रशेखर बावनकुले बने महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष, आशीष शेलार को मिली मुंबई की कमानमाकपा विधायक ने दिया विवादित बयान, जम्मू-कश्मीर को बताया 'भारत अधिकृत जम्मू-कश्मीर'गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा ऐलान, सरकार बनी तो किसानों का तीन लाख तक का कर्ज होगा माफBJP का महागठबंधन पर बड़ा हमला, सांबित पात्रा बोले- नीतीश-तेजस्वी के साथ आते ही बिहार में जंगलराज शुरूबिहार कैबिनेट पर दिल्ली में मंथन, आज शाम सोनिया गांधी से मिलेंगे तेजस्वी यादव, 2024 के PM कैंडिडेट पर बोले नीतीश कुमारCoronavirus News Live Updates in India : राजस्थान में एक्टिव मरीज 4 हजार के पारRajasthan BSP : 6 विधायकों के 'झटके' से उबरने की कवायद, सुप्रीमो Mayawati की 'हिदायत' पर हो रहा कामउत्तर प्रदेश में बैन होगी 'लाल सिंह चड्ढा'? हिन्दू संगठन ने विरोध प्रदर्शन कर CM से की प्रतिबंध लगाने की मांग
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.