scriptMaharashtra Politics: Court Pulls up Amravati MP Navneet Rana and her husband Ravi Rana skipping court proceedings | Maharashtra Politics: अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति विधायक रवि राणा को कोर्ट ने फटकारा, जानें क्या है पूरा केस | Patrika News

Maharashtra Politics: अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति विधायक रवि राणा को कोर्ट ने फटकारा, जानें क्या है पूरा केस

महाराष्ट्र का सियासी घमासान लगातार जारी है। शिवसेना की लड़ाई सुप्रीम कोर्ट में चल रही है। इन सब के बीच उद्धव सरकार के खिलाफ सीधा मोर्चा खोलकर चर्चा में रही अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को कोर्ट ने फटकारा है। यह पूरा मामला देशद्रोह से जुड़ा हुआ है।

मुंबई

Updated: August 05, 2022 12:10:11 pm

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति विधायक रवि राणा को मुंबई की एक विशेष कोर्ट ने फटकारा है। यह पूरा मामला देशद्रोह से जुड़ा हुआ है। बताना चाहते हैं कि मुंबई पुलिस की तरफ से दायर एक याचिका से संबंधित कार्यवाही में व्यक्तिगत रूप से या अपने वकीलों के माध्यम से पेश न होने के कारण कोर्ट ने यह फटकार लगाई है।
Navneet Rana and Ravi Rana
नवनीत और उनके पति विधायक रवि को कोर्ट ने फटकारा
नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा खुद या अपने वकील के माध्यम से देशद्रोह से जुड़े केस में कोर्ट के समक्ष पेश नहीं हुए हैं। जिसके चलते कोर्ट ने दोनों को फटकारा है। दरअसल दोनों को पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के निजी आवास पर हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा करने के लिए दायर एक केस को लेकर जमानत दी गई।
यह भी पढ़ें

Maharashtra: संजय राउत की पत्‍नी वर्षा से अब मनी लॉड्रिंग मामले में होगी पूछताछ, ईडी ने आज सुबह 11 बजे बुलाया

वहीं पुलिस ने इस मामले में यह कहते हुए एक याचिका दायर की है कि उन्होंने जमानत की शर्तों का उल्लंघन करते हुए मीडिया पर बयानबाजी की थी। इसलिए जमानत जब्त की जाती है। इस मामले की जब सुनवाई हुई तो न ही वकील मौजूद थे और न ही राणा और उनके पति।

कोर्ट में लोक अभियोजक प्रदीप घरात ने कहा कि सरकार बदलने के बाद से आरोपी मामले को हल्के में ले रहे हैं। लेकिन दंपत्ति के एक वकील के बाद में पेश होने के बाद कोर्ट ने सुनवाई को 11 अगस्त तक के लिए स्थगित किया है।
दूसरी तरफ खबर है कि निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा के अच्छे दिन आने वाले हैं। खबरें हैं कि महाराष्ट्र के कैबिनेट विस्तार में रवि राणा को जगह मिल सकती है। हालांकि पहले ही रवि ने एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस की सरकार को अपना समर्थन दिया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon : राजस्थान में 3 अगस्त से बारिश का नया सिस्टम, पूरे प्रदेश में होगी झमाझमNSA डोभाल की मौजूदगी में बोले मुस्लिम धर्मगुरु- 'सर तन से जुदा' हमारा नारा नहीं, PFI पर प्रतिबंध की बनी सहमतिकीमत 4.63 लाख रुपये से शुरू और देती हैं 26Km का माइलेज! बड़ी फैमिली के परफेक्ट हैं ये सस्ती 7-सीटर MPV कारेंराजस्थान में भारी बारिश का दौर जारी, स्कूलों की तीन दिन की छुट्टी, आज इन जिलों में झमाझम की चेतावनीWeather Update: राजस्थान में झमाझम बारिश को लेकर अब आई ये खबरराजस्थान में आज यहां होगी बारिश, एक सप्ताह तक के लिए बदलेगा मौसमएमपी में 220 करोड़ से बनेगा 62 किमी लंबा बायपास, कम हो जाएगी कई शहरों की दूरी, जारी हो गए टेंडरसरकारी नौकरी लगवा देंगे कहकर 10 युवाओं को लगाई 75 लाख रुपए की चपत, 2 गिरफ्तार

बड़ी खबरें

राहुल गांधी का केंद्र पर बड़ा हमला, कहा - रोज हो रही लोकतंत्र की हत्या, 'मैं सच बोलता हूं इसलिए एजेंसियां पीछे लगाई गईं'RBI Repo Rate Hike: बढ़ जाएगी आपके लोन की EMI, क्योंकि RBI ने Repo Rate 0.50% बढ़ाईArticle 370: आज ही के दिन जम्मू-कश्मीर में इतिहास बना था आर्टिकल 370, जानिए तीन साल में कितनी बदली 'जन्नत'महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का आज राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन: PM आवास का करेंगे घेराव, दिल्ली पुलिस ने लगाई धारा 144'गीताविज्ञान' पर इंदौर में बड़ा आयोजन, डॉ. गुलाब कोठारी ने बताया इसका महत्व, देखें Liveमोदी के तिरंगा अभियान पर ये क्या बोल गए कमलनाथ, गरमा गई सियासत, सीएम ने दिया करारा जवाबMaharashtra: संजय राउत की पत्‍नी वर्षा से अब मनी लॉड्रिंग मामले में होगी पूछताछ, ईडी ने आज सुबह 11 बजे बुलायाराजस्थान : ERCP पर फिर निशाने पर गहलोत सरकार, जानें क्या है सांसद किरोड़ी का 'एक्शन प्लान'?
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.