scriptMaharashtra Politics: MNS is trying to take advantage of the ongoing tussle in Shiv Sena, announces Maha Sampark Abhiyan | Maharashtra Politics: शिवसेना में जारी घमासान का फायदा उठाने में जुटी MNS, महासंपर्क अभियान का किया ऐलान | Patrika News

Maharashtra Politics: शिवसेना में जारी घमासान का फायदा उठाने में जुटी MNS, महासंपर्क अभियान का किया ऐलान

शिवसेना में जारी घमासान का फायदा उठाने के लिए मनसे ने महासंपर्क अभियान शुरू करने की घोषणा की है। इस अभियान की अगुवाई एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे करेंगे।

मुंबई

Updated: July 03, 2022 01:55:39 pm

महाराष्ट्र में चल रहे सियासी संग्राम में आखिरकार शिवसेना के बागी गुट की जीत हुई और अब महाराष्ट्र की कमान एकनाथ शिंदे के हाथ में आ गई है। इसी बीच राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) खुद का पुनर्निर्माण करने में जुट गई है। इसी कड़ी में शिवसेना में जारी घमासान का फायदा उठाने के लिए मनसे ने महासंपर्क अभियान शुरू करने का एलान किया है।
uddhav_and_raj.jpg
Uddhav Thackeray and Raj Thackeray
इस महासंपर्क अभियान की अगुवाई मनसे प्रमुख राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे करेंगे। महाराष्ट्र नवनिर्माण विद्यार्थी सेना के अध्यक्ष अमित ठाकरे इस कार्यक्रम के तहत 5 से 11 जुलाई तक कोंकण का दौरा करेंगे।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Politics: शिवसेना को एकनाथ शिंदे ने फिर दिया बड़ा झटका, विधानसभा स्पीकर चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार राहुल नार्वेकर जीते

बता दें कि शिवसेना के दो गुट बनने के बाद कुछ विषेशज्ञों का कहना है कि कई इलाकों में शिवसेना की पकड़ पहले से कमजोर हो सकती है और इसी कड़ी में मनसे अपनी पकड़ मजबूत करना चाहती है। मुंबई और ठाणे के बाद कोंकण में शिवसेना काफी मजबूत थी। लेकिन कोंकण के मुख्य पार्टी नेताओं द्वारा बगावत के बाद अब राज ठाकरे की पार्टी वहां खुद मजबूत करने की कोशिश कर रही है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के इस आउटरीच कार्यक्रम को शिवसेना में चल रही घमासान से राजनीतिक फायदा लेने और एक कैडर तैयार करने के लिए एक अच्छी कोशिश बताई जा रही है। इस महासंपर्क अभियान को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के युवानेता अमित ठाकरे लीड करेंगे। महासम्पर्क अभियान के पहले चरण में अमित ठाकरे एक सप्ताह में कोंकण के सिंधुदुर्ग, रत्नागिरी और रायगढ़ जिलों का दौरा करेंगे।
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के एक नेता ने कहा बताया कि महासंपर्क अभियान यात्रा के दौरान अमित ठाकरे पार्टी के पदाधिकारियों के साथ-साथ कॉलेज के छात्रों के साथ भी बातचीत करेंगे, जो पार्टी के लिए काम करना चाहते हैं। वहीं, दूसरी तरफ शिवसेना में मचे हंगामे के बाद आदित्य ठाकरे ने भी संगठन बचाने की कोशिश शुरु कर दी है।
बता दें कि शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे के मुख्यमंत्री बनने के बाद राज ठाकरे ने उन्हें नसीहत देते हुए कहा कि सतर्क रहें, सोच समझकर कदम उठाएं। ईश्वर ने आपको यह अवसर दिया है। मुझे उम्मीद है कि आप इसे अपने प्रदर्शन से साबित करेंगे। महाराष्ट्र में चल रहे सियासी संकट के बीच राज ठाकरे ने एकनाथ शिंदे से बातचीत की थी। राज ठाकरे ने राज्य के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को बधाई देते खुद का मित्र बताया और एक चिट्ठी लिखकर उपमुख्यमंत्री के रूप में जिम्मेदारी संभालने के लिए बधाई भी दी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

NSA अजीत डोभाल की सुरक्षा में चूक को लेकर केंद्र का बड़ा एक्शन, हटाए गए 3 कमांडो'रूसी तेल खरीदकर हमारा खून खरीद रहा है भारत', यूक्रेन के विदेश मंत्री Dmytro Kulebaरोहिंग्या शरणार्थियों को फ्लैट देने की खबर है झूठी, गृह मंत्रालय ने कहा- केंद्र ने ऐसा कोई आदेश नहीं दियागुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता नरेश रावल और राजू परमार ने थामी भाजपा की कमानलालू यादव ने बताया 2024 का प्लान, बोले- तानाशाह सरकार को हटाना हमारा मकसद, सुशील मोदी को बताया झूठाPunjab Bomb Scare: अमृतसर में SI की गाड़ी में बम लगाने वाले दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, कनाडा भागने की फिराक में थेPunjab Bomb Scare: अमृतसर में SI की गाड़ी में बम लगाने वाले दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, कनाडा भागने की फिराक में थेBJP के नए संसदीय बोर्ड और चुनाव समिति का गठन, गडकरी व शिवराज की छुट्टी, देखिए कौन-कौन नेता शामिल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.