scriptMaharashtra: बीजेपी नेताओं के बारामती दौरे पर शरद पवार ने साधा निशाना, PM मोदी का नाम लेकर कही ये बड़ी बात | Maharashtra Politics: NCP Chief Sharad Pawar Attacks BJP on Baramati Visit of Leaders | Patrika News

Maharashtra: बीजेपी नेताओं के बारामती दौरे पर शरद पवार ने साधा निशाना, PM मोदी का नाम लेकर कही ये बड़ी बात

locationमुंबईPublished: Sep 21, 2022 03:58:33 pm

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र में सियासी संग्राम खत्म नहीं हुआ है। साथ ही बीजेपी और एनसीपी के बीच जुबानी जंग शुरू है। भाजपा दावा कर रही है कि वह शरद पवार के गढ़ बारामती में एनसीपी को झटका देगी। हालांकि एनसीपी की तरफ से इसे लगातार खारिज किया जा रहा है। इन सब के बीच अब एनसीपी चीफ शरद पवार ने बारामती में भाजपा नेताओं के दौरे को लेकर निशाना साधा है। जानें पवार ने क्या कहा-

Sharad Pawar Attacks Prime Minister Narendra Modi on India-China Issue

प्रधानमंत्री मोदी पर शरद पवार का बड़ा हमला

Sharad Pawar Attacks BJP: महाराष्ट्र में सियासी संग्राम कब खत्म होगा यह कहना अभी मुश्किल है। शरद पवार के गढ़ बारामती में बीजेपी नेताओं के लगातार दौरे हो रहे हैं। भाजपा का दावा है कि वह बारामती में एनसीपी को झटका दे देगी। इसी बीच एनसीपी चीफ शरद पवार ने बीजेपी नेताओं के दौरे को लेकर हमला बोला है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और राष्ट्रपति भी बारामती आ चुके हैं।
वेदांता प्रोजेक्ट के महाराष्ट्र से गुजरात जाने पर एनसीपी चीफ शरद पवार ने नाराजगी व्यक्त की है। साथ ही पवार ने राज्य में निवेश को लेकर सरकार को आड़े हाथ लिया। शरद पवार ने कहा है कि राज्य में उद्योगों के लिए माहौल अनुकूल नहीं है। यदि कोई राजनीतिक दल किसी क्षेत्र से संबंधित है और कड़ी मेहनत करना चाहता है, तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है।
यह भी पढ़ें

Tejas Thackeray: शिवसेना की दशहरा रैली से राजनीति में तेजस ठाकरे की हो सकती है एंट्री? पोस्टर सामने आने के बाद अटकलें तेज

शरद पवार ने कहा कि केंद्रीय वित्त मंत्री बारामती आ रही हैं तो अच्छा है। पवार ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति भी बारामती आ चुके हैं। शरद पवार ने यह बयान प्रेस वार्ता करते हुए दिया है। साथ ही उन्होंने सरकार का ध्यान इस ओर भी खींचा है कि जब वे मुख्यमंत्री थे तब राज्य में किस तरह से निवेश किया गया था।
पवार ने भाजपा नेताओं के दौरों पर कहा कि उनका बारामती तक आना सिर्फ महाराष्ट्र तक ही सीमित नहीं है। उन्हें आने वाले चुनावों की चिंता करनी चाहिए। कुछ राज्यों में बीजेपी सत्ता में नहीं है। वह महाराष्ट्र से भी चले गए। भाजपा को अनुकूल स्थिति नहीं दिख रही है। पवार ने इसलिए सुझाव दिया कि वह पार्टी विस्तार के लिए दौरा कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में शिंदे-फडणवीस सरकार को राज्य में निवेश का माहौल बनाना चाहिए।
एनसीपी चीफ ने कहा कि जब मैं मुख्यमंत्री था तो कई निवेशक आ रहे थे। मैं इन निवेशकों को रोजाना दो घंटे का समय देता था। वे विश्वास करना चाहते थे। हम राज्य में निवेश पाने की कोशिश करते थे। उस समय निवेश का माहौल भी अच्छा था। शरद पवार ने कहा कि अब इस माहौल को झटका लगा है।

ट्रेंडिंग वीडियो