scriptAjit Pawar Attacks PM: पीएम मोदी पर अजित पवार ने साधा निशाना, बोले-मां से मिलने बारामती आता हूं, लेकिन तस्वीरें नहीं लेता हूं | Maharashtra Politics: NCP Leader Ajit Pawar Attacks Prime Minister Narendra Modi | Patrika News

Ajit Pawar Attacks PM: पीएम मोदी पर अजित पवार ने साधा निशाना, बोले-मां से मिलने बारामती आता हूं, लेकिन तस्वीरें नहीं लेता हूं

locationमुंबईPublished: Sep 25, 2022 03:51:34 pm

Submitted by:

Subhash Yadav

बीजेपी की जब से बारामती में सक्रियता बढ़ी है एनसीपी और भाजपा के बीच जुबानी जंग तेज है। इसी कड़ी में फिर एक बार एनसीपी नेता अजित पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मैं मां से मिलने बारामती आता हूं लेकिन तस्वीरें नहीं लेता हूं।

NCP Leader Ajit Pawar Attacks Prime Minister Narendra Modi

पीएम मोदी पर अजित पवार ने साधा निशाना

Maharashtra Politics: भाजपा की तरफ से बारामती को लेकर सक्रियता बढ़ा दी गई है। साथ ही कई तरह के दावे किये जा रहे हैं। इन सब के बीच एनसीपी नेता अजित पवार बारामती के दौरे पर हैं। पवार ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा हमला किया है। उन्होंने कहा कि मैं खुद अपनी मां से मिलने बारामती आता हूं सिर्फ फोटो नहीं लेता हूं।
अजित पवार ने एक कार्यक्रम को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि ,मुझे काठेवाड़ी से मुंबई भेजा गया, मैं वहां गया और रह रहा हूं। पवार ने कहा कि मैं खुद अपनी मां से मिलने आता हूं लेकिन फोटो नहीं निकलवाता हूं। मुलाकात करता हूं और चला जाता हूं। अभी ये कार्यक्रम खत्म होने के बाद भी मां से मिलने जाऊंगा ऐसा पवार ने कहा।
यह भी पढ़ें

Maharashtra: शिंदे-बीजेपी सरकार में फिर सियासी नाटक, अपेक्षित जिले का संरक्षक मंत्री पद न मिलने से मंत्री नाराज!

वहीं राज्य में जिलों के संरक्षक मंत्रियों के नामों की घोषणा को लेकर भी अजित पवार ने सरकार पर हमला बोला है। पवार ने सीधे डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि एक जिले को संभालने में मुझे कई दिक्कतें होती थी ऐसे में छह-छह जिले के संरक्षक मंत्री का भार लेने वाले काम कैसे करेंगे? फिर भी फडणवीस को ढेरों शुभकामनाएं।
गौर हो कि बीजेपी की तरफ से शरद पवार के गढ़ बारामती को लेकर खास तैयारियां शुरू की गई थी। इसी के मद्देनजर केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण 22 सितंबर से तीन दिवसीय दौरे पर आई थी। इससे पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेकर बावनकुले ने एक बयान में कहा था कि भाजपा अब बारामती पर कब्जा करने का लक्ष्य रखेगी। वैसे यह आसान नहीं रहने वाला है। क्योंकि बारामती पिछले 55 सालों से शरद पवार का गढ़ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो