scriptMaharashtra Politics: एकनाथ खडसे की होगी ‘घर वापसी’? अमित शाह और देवेंद्र फडणवीस से जल्द करेंगे मुलाकात | Maharashtra Politics NCP leader Eknath Khadse Probabilities of going to BJP says will meet Amit Shah and Devendra Fadnavis | Patrika News

Maharashtra Politics: एकनाथ खडसे की होगी ‘घर वापसी’? अमित शाह और देवेंद्र फडणवीस से जल्द करेंगे मुलाकात

locationमुंबईPublished: Oct 03, 2022 02:01:01 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

Maharashtra News: गिरीश महाजन ने एक और बड़ा दावा करते हुए कहा कि खडसे अमित शाह से मुलाकात करना चाहते थे और वह उनके कार्यालय के बाहर तीन घंटे तक बैठ थे, लेकिन उनकी मुलाकात नहीं हुई।

Eknath Khadse may Join BJP Agian

एकनाथ खडसे अमित शाह और देवेंद्र फडणवीस से करेंगे मुलाकात

Girish Mahajan: बीजेपी (BJP) नेता और मंत्री गिरीश महाजन (Girish Mahajan) ने एनसीपी विधायक एकनाथ खडसे को लेकर बड़ा दावा किया है। इसके बाद से बीजेपी के वरिष्ठ नेता रहे खडसे की बीजेपी में वापसी की अटकलें तेज हो गई है। इस बीच, खुद एकनाथ खडसे ने बड़ा बयान देकर महाराष्ट्र के राजनीतिक गलियारों में हलचल बढ़ा दी है।
बीजेपी नेता के दावे के बाद एकनाथ खडसे ने अपना पक्ष रखते हुए कहा “हां, मैं देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) और अमित शाह (Amit Shah) से मिलूंगा। मैंने नासिक में एक कार्यक्रम में देवेंद्र फडणवीस से मिलने की बात कही थी। तब उन्होंने कहा था कि वह इस बारे में उन्हें अगले हफ्ते बताएंगे।“ एकनाथ खडसे ने कहा है कि मैं उनसे मिलने वाला हूं।
यह भी पढ़ें

Andheri Bye Election: मुंबई की अंधेरी विधानसभा सीट पर 3 नवंबर को वोटिंग, 6 नवंबर को रिजल्ट, बीजेपी-उद्धव गुट में होगी टक्कर

इससे पहले गिरीश महाजन ने कहा था “मैं और देवेंद्र जी बैठे थे। वहां खडसे आये और कहा कि हम तीनों मुलाकात करते है। जो कुछ भी है सब ख़त्म कर देते है…।” लेकिन खडसे ने महाजन ने दावे पर कहा कि उन्होंने कुछ ख़त्म करने की ऐसा कोई बात नहीं कही थी।
खडसे ने कहा, अब क्या ख़त्म करना बाकी है? हर तरह से परेशान किया जा रहा हैं। ईडी, सीबीआई सब लगे हुए है। मैं इन सभी जांचों का प्रभावी ढंग से सामना करूंगा।

गिरीश महाजन ने एक और बड़ा दावा करते हुए कहा कि खडसे अमित शाह से मुलाकात करना चाहते थे और वह उनके कार्यालय के बाहर तीन घंटे तक बैठ थे, लेकिन उनकी मुलाकात नहीं हुई। उन्होंने कहा कि उन्हें यह जानकारी रक्षा खडसे ने दी।
इस मुद्दे पर बात महाजन ने कहा कि खडसे 40 साल तक बीजेपी में थे। उन्हें पार्टी ने कई अहम पद और जिम्मेदारियां भी दीं। फिर भी उन्होंने असंतोष के चलते पार्टी छोड़ दी। एक साल पहले वो बीजेपी छोड़कर एनसीपी में शामिल हो गए। अब वहां भी वो खुश नहीं हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो