scriptMaharashtra: निलेश राणे ने दीपक केसरकर पर साधा निशाना, बोले-हमारे पास ड्राइवर की वैकेंसी है, नौकरी चाहते हैं तो करें आवेदन | Maharashtra Politics: Union Minister Narayan Rane Attacks Shinde Group MLA Deepak Kesarkar for Driver Job | Patrika News

Maharashtra: निलेश राणे ने दीपक केसरकर पर साधा निशाना, बोले-हमारे पास ड्राइवर की वैकेंसी है, नौकरी चाहते हैं तो करें आवेदन

locationमुंबईPublished: Aug 07, 2022 10:15:57 am

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र के सियासी घमासान लगातार जारी है। केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और शिंदे खेमे के दीपक केसरकर के बीच अब विवाद बढ़ सकता है। दरअसल राणे के बेटे निलेश राणे ने दीपक केसरकर पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हमारे पास ड्राइवर की वैकेंसी है, नौकरी चाहते हैं तो आवेदन कर सकते हैं।

Nilesh Rane Attacks Shinde Group MLA Deepak Kesarkar

निलेश राणे ने दीपक केसरकर पर साधा निशाना

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में राजनीतिक घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और शिंदे गुट के प्रवक्ता दीपक केसरकर के बीच विवाद और बढ़ सकता है। बताना चाहते हैं कि नारायण राणे के बेटे निलेश राणे ने दीपक केसरकर पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हमारे पास ड्राइवर की वैकेंसी है, नौकरी चाहते हैं तो आवेदन कर सकते हैं।
गौर हो ही नारायण राणे के बेटे निलेश राणे ने ट्वीट कर लिखा कि दीपक केसरकर का कहना है कि वे नारायण राणे के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। निलेश ने लिखा कि केसरकर को अगर नौकरी मांगना है तो ठीक से मांगे। वे बोले कि हमारे पास एक तारीख से ड्राइवर की वैकेंसी उपलब्ध है।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Politics: बीजेपी विधायक नितेश राणे का बड़ा बयान, बोले- महाराष्ट्र संविधान से चलेगा, शरिया कानूनों से नहीं

https://twitter.com/meNeeleshNRane/status/1556098360972812289?ref_src=twsrc%5Etfw
दीपक केसरकर ने प्रेस वार्ता में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे पर सीधे कई आरोप लगाए थे। साथ ही कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में आदित्य ठाकरे को बदनाम किया गया था। उन्होंने कहा कि नारायण राणे के परिवार द्वारा आदित्य ठाकरे को बदनाम करने की कोशिश की गई थी। इन आरोपों को लेकर अब प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में निलेश राणे ने आक्रामक अंदाज में केसरकर पर हमला बोला है।
केसरकर ने कहा था कि नारायण राणे के परिवार ने आदित्य ठाकरे को बदनाम करने की कोशिश की। राणे की प्रेस वार्ता में इसकी बड़ी भूमिका रही। ठाकरे परिवार से प्यार करने वाले लोग इससे आहत हुए थे। उद्धव ठाकरे और पीएम मोदी की मुलाकात हुई थी। तब नरेंद्र मोदी ने दिखाया कि एक परिवार का मुखिया कैसा होना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो