scriptMaharashtra: Sanjay Raut Arrested By ED After Questioning, Raids In Land Scam Case | Sanjay Raut Arrested: घंटों की पूछताछ के बाद आधी रात गिरफ्तारी, पढ़ें मनी लॉन्ड्रिंग मामले में संजय राउत से जुड़े बड़े अपडेट | Patrika News

Sanjay Raut Arrested: घंटों की पूछताछ के बाद आधी रात गिरफ्तारी, पढ़ें मनी लॉन्ड्रिंग मामले में संजय राउत से जुड़े बड़े अपडेट

महाराष्ट्र के मुंबई से बड़ी खबर सामने आ रही है। संजय राउत को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार कर लिया है। जांच एजेंसी ने राउत की गिरफ्तारी आधी रात 12 बजे दिखाई है। शिवसेना नेता को आज पीएमएलए कोर्ट में पेश किया जाएगा।

मुंबई

Published: August 01, 2022 09:12:24 am

Maharashtra Political News: महाराष्ट्र में संजय राउत की गिरफ्तारी के बाद सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। बताना चाहते हैं कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने आधी रात 12 बजे संजय राउत की गिरफ्तारी दिखाई है। राउत के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में यह एक्शन हुआ है। राउत की गिरफ्तारी की जानकारी उनके भाई सुनील राउत ने दी है। इससे पहले रविवार शाम में ईडी ने संजय राउत को हिरासत में लिया था।
Sanjay Raut Arrested By ED After Questioning, Raids In Land Scam Case
पढ़ें मनी लॉन्ड्रिंग मामले में संजय राउत से जुड़े बड़े अपडेट
संजय राउत की गिरफ्तारी पर उनके भाई सुनील राउत ने बयान दिया है। सुनील ने कहा कि ईडी संजय राउत से डरती है इसलिए उन्हें अरेस्ट कर लिया है। उनका कहना है कि फर्जी दस्तावेज के जरिए संजय राउत को पात्रा चॉल से जोड़ने की कोशिश की जा रही है। यह गिरफ्तारी राउत की आवाज को दबाने के लिए की गई है। ईडी दफ्तर के बाहर शिवसैनिकों ने जमकर नारेबाजी भी की है।
यह भी पढ़ें

Maharashtra: करोड़ों की एफडी, दो रिवॉल्वर जानें शिवसेना सांसद संजय राउत के पास कितनी है संपत्ति, ED ने कितनी की जब्त

वहीं खबर है कि संजय राउत को आज पीएमएलए कोर्ट में पेश किया जाएगा। कहा जा रहा है कि राउत के घर से 11.50 लाख रुपये भी जब्त किये गए हैं। संजय राउत से पूछताछ जारी है। ईडी दफ्तर पहुंचने पर राउत ने पत्रकारों से बात भी की है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र को कमजोर करने की कोशिश की जा रही है। लेकिन वह झुकेंगे नहीं।
संजय राउत के घर इससे पहले ईडी ने 9 घंटे तक रेड की थी। यह रेड जांच एजेंसी ने पात्रा चॉल घोटाले से जुडे़ मनी लॉन्ड्रिंग के केस को लेकर की थी। रविवार सुबह ईडी की टीम सुबह 7 बजे मुंबई के भांडुप स्थित राउत के आवास पर पहुंची थी। साथ ही शाम 4 बजे ईडी ने राउत को हिरासत में ले लिया था।
गौर हो कि मुंबई के पात्रा चॉल भूमि घोटाले के केस में दो बार बुलाने पर भी शिवसेना नेता संजय राउत ईडी के सामने पेश नहीं हुए थे, जिसके बाद ईडी की टीम रविवार सुबह उनके घर पर पहुंच गई थी। लंबी पूछताछ के बाद प्रवर्तन निदेशालय ने संजय राउत को रविवार को हिरासत में ले लिया था। घर से निकलते समय संजय राउत ने भगवा कपड़ा लहराया और वहां मौजूद शिवसैनिकों का आभार व्यक्त किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बिहार : महागठबंधन सरकार का आज मंत्रिमंडल विस्तार, 31 मंत्री लेंगे शपथBilkis Bano Gang Rape: आजीवन कारावास की सजा काट रहे सभी 11 दोषी रिहा, राज्य सरकार की माफी योजना के तहत जेल से आए बाहरIndependence Day 2022: भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने पर इन देशों ने दी बधाईयां और कही ये बातKarnataka News: शिवमोग्गा में सावरकर के पोस्टर को लेकर बढ़ा विवाद, धारा 144 लागूसिंगर राहुल जैन पर कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट के साथ रेप का आरोप, मुंबई पुलिस ने दर्ज की एफआईआरशख्स के मोबाइल पर गर्लफ्रेंड ने भेजा संदिग्ध मैसेज, 6 घंटे लेट हुई इंडिगो की फ्लाइट, जाने क्या है पूरा मामलासिर्फ 'हर घर' ही नहीं, 'स्पेस' में भी लहराया 'तिरंगा', एस्ट्रोनॉट राजा चारी ने अंतरिक्ष स्टेशन पर लहराते झंडे की शेयर की तस्वीरबिहार : नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, 20 लाख युवाओं को देंगे नौकरी और रोजगार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.