scriptMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र की सियासी लड़ाई अब तेरे-मेरे बाप पर आई, संजय राउत बोले-बालासाहेब के नाम का इस्तेमाल न करें | Maharashtra: Sanjay Raut Slams Rebel MLAs On Balasaheb Name | Patrika News

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र की सियासी लड़ाई अब तेरे-मेरे बाप पर आई, संजय राउत बोले-बालासाहेब के नाम का इस्तेमाल न करें

locationमुंबईPublished: Jun 26, 2022 11:04:52 am

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र के सियासी संकट पर पूरे देश की नजरें टिकी हुई हैं। साथ ही सियासी बयानबाजी भी लगातार जारी है। बालासाहेब के नाम को लेकर घमासान मचा हुआ है। इसी बीच संजय राउत ने बागी विधायकों से दो टुक शब्दों में कहा कि बालासाहेब के नाम का इस्तेमाल न करें।

Shiv Sena Leader Sanjay Raut taken into custody by ED in Money Laundering Case

संजय राउत को ईडी ने हिरासत में लिया

मुंबई: एकनाथ शिंदे के बागी होने के बाद उद्धव सरकार पर संकट खत्म नहीं हुआ है। साथ ही एकनाथ गुट और शिवसेना के बीच बालासाहेब के नाम को लेकर जुबानी जंग शुरू है। राज्य की सियासी लड़ाई अब तेरे-मेरे बाप पर आ गई है। बताना चाहते हैं कि शिवसेना नेता संजय राउत ने बागियों पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अपने बाप के नाम का इस्तेमाल करें। बालासाहेब के नाम का इस्तेमाल न करें। शिवसेना से बागी विधायकों ने एकनाथ शिंदे को अपना नेता माना है। साथ ही शिंदे के साथ ही सभी ने असम के गुवाहाटी में डेरा डाला हुआ है।
संजय राउत ने कहा कि लोगों को सीएम उद्धव ठाकरे पर भरोसा है। कल उद्धव जी ने कहा कि जो लोग बाहर गए हैं वो शिवसेना के नाम का इस्तेमाल न करें। राउत ने कहा कि वह अपने बाप के नाम का इस्तेमाल करें और वोट मांगें। बालासाहेब के नाम का उपयोग न करें। शिवसेना नेता ने कहा कि जो बालासाहेब ठाकरे का भक्त होता है वह पीठ में खंजर नहीं घोंपता है।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Political Crisis: संजय राउत ने बागी विधायकों पर फिर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शिवसेना नेता ने कहा कि उन्हें जो करना है करने दो, मुंबई में तो आना पड़ेगा ना। वहां बैठकर हमें क्या सलाह दे रहे हैं? हजारों-लाखों शिवसैनिक हमारे एक इशारे का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन हमने अभी भी संयम रखा है। इससे पहले संजय राउत ने ट्वीट कर बागी विधायकों पर हमला बोला है। राउत ने ट्वीट कर लिखा कि कब तक छिपोगे गुवाहाटी में, आना ही पड़ेगा चौपाटी में।
राउत ने कहा कि शिवसेना हमारे खून से बनी है, इसे कोई भी हाइजैक नहीं कर सकता है। उन्होंने बागियों से कहा कि आप महाराष्ट्र विधानसभा के फ्लोर पर आइये, देखते हैं किसमें कितना दम है। वे बोले कि हवा में बात करने से कोई मतलब नहीं है। जो उद्धव जी कहते हैं, वही मैं बोलता हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो