scriptMaharashtra: ED के सामने आज पेश होंगे शिवसेना नेता संजय राउत, ट्वीट कर कही ये बात | Maharashtra: Sanjay Raut to appear before ED at 12 noon, Tweets | Patrika News

Maharashtra: ED के सामने आज पेश होंगे शिवसेना नेता संजय राउत, ट्वीट कर कही ये बात

locationमुंबईPublished: Jul 01, 2022 08:55:25 am

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र में पिछले एक सप्ताह से चल रहा सियासी घमासान गुरूवार शाम खत्म हो गया है। एकनाथ शिंदे ने सीएम के रूप में शपथ ले ली है। इन सब के बीच खबर है कि आज ईडी के समक्ष संजय राउत पेश होने वाले हैं। दरअसल आज दोपहर 12 बजे राउत ईडी के सामने पेश होंगे।

Sanjay-Raut

Sanjay Raut

मुंबई: शिवसेना नेता संजय राउत आज ईडी के सामने पेश होंगे। राउत ने इसकी जानकारी ट्वीट के माध्यम से दी है। शिवसेना नेता आज दोपहर 12 बजे ईडी दफ्तर पहुंचेंगे। राउत ने समन को लेकर ट्वीट किया और कहा कि मै इसका सम्मान करता हूं और जांच एजेंसियों के साथ सहयोग करना मेरा फर्ज है। उन्होंने अपने ट्वीट में शिवसेना के कार्यकर्ताओं से ईडी दफ्तर न पहुंचने की अपील की है।
शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट कर लिखा कि मैं शिवसेना कार्यकर्ताओं से ईडी दफ्तर में इकट्ठा नहीं होने की अपील करता हूं। साथ ही वे शिवसेना कार्यकर्ताओं और अपने समर्थकों से बोले कि चिंता न करें। ईडी ने शिवसेना नेता को 27 जून को समन जारी किया था। राउत को यह समन प्रवीण राउत और पात्रा चॉल भूमि घोटाले से जुड़े केस में भेजा गया है।
यह भी पढ़ें

Maharashtra: ईडी के समन पर संजय राउत ने कसा तंज, बोले-ये मुझे रोकने की साजिश, हम बालासाहेब के शिवसैनिक

https://twitter.com/PawarSpeaks?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं संजय राउत को जब समन भेजा गया था तो उन्होंने कहा था कि ईडी ने मुझे समन भेजा है। हम सब बालासाहेब के शिवसैनिक बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं। यह साजिश चल रही है। पूरे मामले में ईडी ने इससे पहले प्रवीण राउत को अरेस्ट किया था। प्रवीण को राउत का करीबी माना जाता है। ईडी ने प्रवीण की 11 करोड़ की संपत्ति को भी कुर्क किया था। जबकि इस मामले में दो करोड़ रुपये की कीमत वाले दादर में फ्लैट और अलीबाग में प्लॉट के संजय राउत की पत्नी से जुड़े होने का आरोप लगा हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो