scriptMaharashtra Politics: शिंदे गुट से वापस लौटे शिवसेना विधायक नितिन देशमुख बोले-मैं उद्धव के साथ, अगवा करने का भी लगाया आरोप | Maharashtra: Shiv Sena MLA Nitin Deshmukh Reached Nagpur, Reacts on CM | Patrika News

Maharashtra Politics: शिंदे गुट से वापस लौटे शिवसेना विधायक नितिन देशमुख बोले-मैं उद्धव के साथ, अगवा करने का भी लगाया आरोप

locationमुंबईPublished: Jun 22, 2022 03:46:42 pm

Submitted by:

Subhash Yadav

सूरत से नागपुर पहुंचे शिवसेना विधायक नितिन देशमुख ने बड़ा दावा करते हुए अगवा करने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह उद्धव के साथ हैं। देशमुख ने कहा कि हम बाला साहेब के शिवसैनिक हैं।

Nitin-Deshmukh

Nitin Deshmukh

मुंबई: शिवसेना में बगावत की खबरों के बीच सूरत से एक विधायक नागपुर पहुंचे हैं। इस विधायक का नाम है नितिन देशमुख। देशमुख ने आरोप लगाया कि उन्हें सूरत के होटल में कैद करके रखा गया था। उन्होंने अगवा करने की भी बात कही है। वे बोले कि मुझे किडनैप करके सूरत ले जाया गया था। जहां से मैं वापस आया हूं। नितिन अकोला जिले के बालापुर से शिवसेना विधायक हैं। इन सब के बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि सभी बिधायक वापस लौटेंगे। वे बोले कि विधानसभा भंग कर चुनाव कराने का ऑप्शन है।
नागपुर पहुंचे शिवसेना विधायक नितिन देशमुख ने कहा कि वे बाला साहेब ठाकरे के सच्चे शिवसैनिक हैं और वे घर वापस आ गए हैं। उन्होंने कहा कि वे सूरत से नागपुर वापस लौटना चाहता थे। लेकिन पुलिस वाले उनके पीछे थे। उन्होंने कहा कि 100 से अधिक पुलिस वाले मुझे अस्पताल ले गए और ऐसा झूठ फैलाया कि मुझे अटैक आया है। लेकिन मैं उद्धव ठाकरे के साथ हूं। दरअसल देशमुख उन विधायकों में शामिल थे जो एकनाथ शिंदे के साथ मंगलवार को सूरत गए थे।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Political Crisis: कैबिनेट की बैठक में उद्धव सरकार के 8 मंत्री नहीं हुए शामिल, शिवसेना ने विधायकों के लिए जारी किया व्हीप

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दूसरी तरफ शिवसेना विधायक की पत्नी प्रांजली देशमुख ने अपने पति के लापता होने की भी शिकायत सिविल लाइन पुलिस थाने में दर्ज कराई थी। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा था कि कल जब शाम में चुनाव हुए और ट्रेने में बैठने से पहले उन्होंने मुझसे बात की और कहा कि अकोला के लिए निकल रहा हूं। लेकिन रात से कोई संपर्क नहीं हो पाया है। साथ ही उनका मोबाइल भी बंद आ रहा है।
संजय राउत ने कहा कि जब इस प्रकार की स्थिति किसी राज्य में बनती है तो ये इतिहास है कि विधानसभा भंग की जाती है। इस हिसाब से महाराष्ट्र की स्थिति कुछ ऐसी ही बनी हुई है। मुझे विश्वास है कि शिवसेना के जो विधायक गुवाहाटी में बैठे हैं वो सोचेंगे और परिवार में वापस आएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो