scriptमहाराष्ट्र में बड़ा हादसा, मुंबई-नागपुर हाईवे पर बस और कंटेनर की भीषण टक्कर, 8 की मौत | Maharashtra ST bus and container accident on old Mumbai-Nagpur highwayat in Buldhana 8 killed | Patrika News

महाराष्ट्र में बड़ा हादसा, मुंबई-नागपुर हाईवे पर बस और कंटेनर की भीषण टक्कर, 8 की मौत

locationमुंबईPublished: May 23, 2023 11:18:13 am

Submitted by:

Dinesh Dubey

Maharashtra Buldhana Accident: बस महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (एमएसआरटीसी) की थी और यह पुणे से मेहकर जा रही थी। मुंबई से 450 किलोमीटर से अधिक की दूरी पर स्थित सिंदखेड राजा कस्बे के पास कंटेनर से टकरा गई।

buldhana_st_bus_accident.jpg

मुंबई-नागपुर हाईवे पर ट्रक और एसटी की भीषण टक्कर

Maharashtra ST Bus Accident: महाराष्ट्र के बुलढाणा में मंगलवार सुबह राज्य परिवहन निगम की एसटी बस और कंटेनर ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस भयानक हादसे में कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई और दस अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि बुलढाणा में सिंदखेडराजा (Sindkhed Raja) के पास मुंबई-नागपुर ओल्ड हाईवे पर एसटी बस और ट्रक के बीच एक्सीडेंट हुआ है। मरने वालों की संख्या बढ़ने की उम्मीद है।
मिली जानकारी के मुताबिक, दुर्घटना में घायल हुए लोगों का इलाज सिंदखेडराजा अस्पताल में चल रहा है। दुर्घटनास्थल पर पुलिस और स्थानीय लोगों द्वारा बचाव कार्य जारी है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, मृतकों में बस सवार चार यात्री और दोनों वाहनों के चालक भी शामिल हैं। मृतकों की पहचान की कोशिश चल रही है।
यह भी पढ़ें

पालघर में तेज रफ्तार कार और बाइक की आमने-सामने की टक्कर, 2 की मौत

अधिकारियों के मुताबिक, बस महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (एमएसआरटीसी) की थी और यह पुणे से मेहकर जा रही थी। लेकिन मुंबई से 450 किलोमीटर से अधिक की दूरी पर स्थित सिंदखेड राजा कस्बे के पास तेज रफ्तार कंटेनर ट्रक से टकरा गई।
इस हादसे में एसटी बस और ट्रक दोनों को भारी नुकसान पहुंचा है। बताया जा रहा है कि दुर्घटना का शिकार बस संभाजीनगर से वाशिम की ओर जा रही थी। इस बीच, मंगलवार सुबह सवा छह बजे के करीब कंटेनर से भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बस और कंटेनर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस व स्थानीय प्रशासन के अधिकारी दुर्घटनास्थल पर मौजूद है। राहत और बचाव कार्य जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो