scriptमहाराष्ट्र: ठाणे जिले में ‘अग्नि तांडव’, भिवंडी में स्वाहा हुआ गोदाम, तुर्भे में 12 घंटे बाद भी धधक रहा डंपिंग ग्राउंड | Maharashtra Thane Fire breaks out at bhiwandi warehouse Massive fire at Turbhe dumping yard | Patrika News

महाराष्ट्र: ठाणे जिले में ‘अग्नि तांडव’, भिवंडी में स्वाहा हुआ गोदाम, तुर्भे में 12 घंटे बाद भी धधक रहा डंपिंग ग्राउंड

locationमुंबईPublished: Feb 04, 2023 03:37:39 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

Thane Fire News: भिवंडी के फातिमा नगर इलाके में स्थित कबाड़ गोदाम में आज तड़के चार बजे आग लग गई। घटना की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियों व टैंकरों को घटनास्थल पर भेजा गया और आग बुझाने का काम शुरू किया गया।

mumbai_fire_brigade.jpg

भिवंडी में लगी आग

Maharashtra Thane News: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पिछले 24 घंटों में आग लगने की बड़ी घटनाएं सामने आई हैं। नवी मुंबई (Navi Mumbai News) के तुर्भे (Turbhe) के डंपिंग ग्राउंड में कल शाम लगी आग अभी भी धधक रही है। डंपिंग ग्राउंड से धुआं और आग की लपटें लगातार उठती दिख रही है। इस बीच जिले के भिवंडी शहर (Bhiwandi News) में शनिवार तड़के एक कबाड़ गोदाम में भीषण आग लग गई। गनीमत रही की कोई जनहानि नहीं हुई। लेकिन गोदाम का अधिकांश हिस्सा जलकर तबाह हो गया।
ठाणे नगर निगम के एक अधिकारी ने बताया कि भिवंडी के फातिमा नगर इलाके में स्थित कबाड़ गोदाम में आज तड़के चार बजे आग लग गई। घटना की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियों व टैंकरों को घटनास्थल पर भेजा गया और आग बुझाने का काम शुरू किया गया। लेकिन तब तक आग विकराल रूप ले चुकी थी।
यह भी पढ़ें

BMC बजट: मुंबई में भीड़भाड़ वाले इलाकों में लगेंगे एयर प्यूरीफायर, सार्वजनिक पार्किंग में बनेगा ईवी चार्जिंग स्टेशन

फायर ब्रिगेड को आग पर काबू पाने में करीब चार घंटे का समय लगा। इस घटना से इलाके में कुछ देर के लिए दहशत फैल गई थी। हालांकि, आग लगने के कारण का पता नहीं चला और मामले की जांच जारी है।
इससे पहले नवी मुंबई नगर निगम (एनएमएमसी) के तुर्भे क्षेत्र के डंपिंग ग्राउंड में भयावह आग लग गई। तुर्भे पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी के मुताबिक, आग शुक्रवार देर शाम 7.30 बजे लगी। मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौजूद है और अभी आग बुझाने के प्रयास जारी है। हालांकि आग नियंत्रण में है। बताया जा रहा है कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। तुर्भे पुलिस थाने के पीएसआई अनिल चव्हाण ने बताया कि आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चला है।
https://twitter.com/ANI/status/1621694896112558081?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो