scriptMaharashtra: The daughter-in-law and the builder together fraudulently grabbed the 70-year-old old woman's house, got the registry done in her name like this | Maharashtra: बहु और बिल्डर ने मिलकर धोखे से हड़पा 70 वर्षीय वृद्धा का घर, ऐसे कराई अपने नाम पर रजिस्ट्री | Patrika News

Maharashtra: बहु और बिल्डर ने मिलकर धोखे से हड़पा 70 वर्षीय वृद्धा का घर, ऐसे कराई अपने नाम पर रजिस्ट्री

महाराष्ट्र के कल्याण में एक बहू ने बिल्डर (Builder) के साथ मिलकर एक 70 वर्षीय वृद्ध महिला से धोखे से फ्लैट हड़प लिया। असहाय और रोजगार रहित वृद्धा को भूखों रहने की कगार पर लाकर खड़ा कर दिया। महिला विधवा है और दुर्भाग्य से कोरोना काल में उसके बेटे की मौत हो गई। जिसके बाद बहू ने बिल्डर के साथ साजिश कर वृद्धा को परेशान करने में कोई कसर नही छोड़ी।

मुंबई

Updated: July 12, 2022 06:49:42 pm

महाराष्ट्र के कल्याण से एक दिल दहला देने वाली घटना आ रही है। कल्याण में एक बहू ने बिल्डर के साथ मिलकर एक 70 वर्षीय वृद्ध महिला के फ्लैट का धोखे से रजिस्ट्रेशन करा लिया और असहाय और रोजगार रहित वृद्धा को भूखों रहने की कगार पर छोड़ दिया। महिला विधवा है और दुर्भाग्य से कोरोना काल में उसके बेटे की मौत हो गई थी। जिसके बाद बहू ने बिल्डर के साथ साजिश कर महिला को परेशान करने में कोई कसर नही छोड़ी।
crime_1.jpg
Crime
बता दें कि ये पूरा मामला कल्याण पूर्व के अंबिका अपार्टमेंट पुणे लिंक रोड काटेमनवली का है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। शिकायत के मुताबिक, 70 वर्षीया श्यामकुमारी श्रीकृष्ण दुबे का इसी बिल्डिंग में एक फ्लैट है। जिसके किराए से पति के मरने के बाद श्यामकुमारी अपना गुजर बसर करती थी।
यह भी पढ़ें

Pune News: बहु की आत्महत्या मामले में पुणे बीजेपी की पूर्व मेयर हुई गिरफ्तार, चौंकाने वाली वजह आई सामने

यह फ्लैट श्यामकुमारी श्रीकृष्ण दुबे के पति के नाम पर था और उसके सभी फ्लैट के सभी डाक्यूमेंट्स महिला के पति के नाम पर थे। साल 2003 में श्यामकुमारी श्रीकृष्ण दुबे के पति श्रीकृष्ण दुबे की मौत हो गई थी। महिला का एक बेटा था जिसने अरुणा झा नामक महिला से शादी कर ली और मां से अलग रहने लगा। पिछले साल नवंबर में बेटे की भी मौत हो गई। जिसके बाद से बहू अरुणा लगातार वृद्धा से फ्लैट उसके नाम करने के लिए वाद विवाद करती थी और धमकी भी देती थी।
जब श्यामकुमारी को इस बात का पता लगा कि बिल्डर श्रीकांत रामशिरोमणि दुबे ने जाली डाक्यूमेंट्स तैयार कर वृद्धा महिला के फ्लैट को उसकी बहू अरुणा के नाम पर रजिस्ट्री कर दिया। इससे बाद श्यामकुमारी ने कोलसेवाड़ी पुलिस में शिकायत की पर कुछ नहीं हुआ। गौरतलब है की दोनों साजिशकर्ता पेशे से सरकारी शिक्षक हैं और दोनों ने मिलकर श्यामकुमारी को हर तरह से प्रताड़ित कर भूखों रहने के लिए मजबूर कर दिया क्योंकि फ्लैट के किराए से ही वह अपना घर चलाती थीं।
बता दें कि श्यामकुमारी दुबे को जब पुलिस से कोई मदत नही मिली तो उन्होने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और दोनों धोखेबाजों पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज करने का आदेश पाया जिसके आधार पर कोलसेवाड़ी पुलिस ने अरुणा संजीव दुबे और बिल्डर श्रीकांत रामशिरोमणि दुबे निवासी मुलुंड पर धोखाधड़ी के तहत कोलसेवाड़ी पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया है। इस मामले की जांच पुलिस उपनिरीक्षक पवार कर रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

'स्मोक वार्निंग' के कारण मालदीव जा रही 'गो फर्स्ट' की फ्लाइट की हुई कोयंबटूर में इमरजेंसी लैंडिंगHimachal Pradesh News: रामपुर के रनपु गांव में लैंडस्लाइड से एक महिला की मौत, 4 घायलMaharashtra Politics: चंद्रशेखर बावनकुले बने महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष, आशीष शेलार को मिली मुंबई की कमानममता बनर्जी को बड़ा झटका, TMC के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पवन वर्मा ने पार्टी से दिया इस्तीफामाकपा विधायक ने दिया विवादित बयान, जम्मू-कश्मीर को बताया 'भारत अधिकृत जम्मू-कश्मीर'गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा ऐलान, सरकार बनी तो किसानों का तीन लाख तक का कर्ज होगा माफBJP का महागठबंधन पर बड़ा हमला, सांबित पात्रा बोले- नीतीश-तेजस्वी के साथ आते ही बिहार में जंगलराज शुरूबिहार कैबिनेट पर दिल्ली में मंथन, आज शाम सोनिया गांधी से मिलेंगे तेजस्वी यादव, 2024 के PM कैंडिडेट पर बोले नीतीश कुमार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.