scriptMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र के सियासी संग्राम में अब उद्धव की पत्नी रश्मि ठाकरे की हुई एंट्री, बागी विधायकों की पत्नियों से फोन पर की बात | Maharashtra: Uddhav's wife Rashmi Entry, contacts wives of rebel MLAs | Patrika News

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र के सियासी संग्राम में अब उद्धव की पत्नी रश्मि ठाकरे की हुई एंट्री, बागी विधायकों की पत्नियों से फोन पर की बात

locationमुंबईPublished: Jun 26, 2022 11:53:34 am

Submitted by:

Subhash Yadav

शिवसेना से एकनाथ शिंदे के बागी होने के कारण उद्धव सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहा है। बागियों के खिलाफ पार्टी ने एक तरफ सख्त तेवर अपनाया हुआ है। साथ ही उन्हें मनाने की कोशिशें भी जारी है। इसी बीच खबर है कि शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे की अब इसमें एंट्री हो गई है। उन्होंने बागी विधायकों की पत्नी को फोन कर बात की है।

Uddhav, Rashmi and Aaditya Thackeray

Uddhav, Rashmi and Aaditya Thackeray

मुंबई: एकनाथ शिंदे के बागी होने के कारण उद्धव सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। पूरे मामले पर सियासी बयानबाजी भी लगातार हो रही है। शिवसेना ने बागियों से सख्ती से निपटने का संदेश दिया है तो दूसरी तरफ उन्हें मनाने की कोशिश भी जारी है। इस सियासी लड़ाई में अब उद्धव की पत्नी रश्मि ठाकरे की एंट्री हो गई है। खबर है कि रश्मि ठाकरे ने बागी विधायकों की पत्नियों से फोन कर बात की है। हालांकि इसे लेकर कोई औपचारिक बयान सामने नहीं आया है।
उद्धव की पत्नी रश्मि ठाकरे ने शिवसेना से बागी हुए विधायकों की पत्नियों से फोन कर बात की है। साथ ही ठाकरे ने विधायकों की पत्नियों से अपनी बात आगे पहुंचाने के लिए कहा है। मातोश्री से रश्मि ने कई बागी विधायकों की पत्नियों से संपर्क किया है। उन्होंने कहा है कि अपने पतियों से बात कर उन्हें उद्धव खेमे में लौटने के लिए कहें।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र की सियासी लड़ाई अब तेरे-मेरे बाप पर आई, संजय राउत बोले-बालासाहेब के नाम का इस्तेमाल न करें

दूसरी तरफ सियासी घमासान के बीच सीएम उद्धव ठाकरे भी एक्शन मोड़ में नजर आ रहे हैं। खबर है कि उद्धव ने कुछ बागी विधायकों से मैसेज के माध्यम से बात की है। बागी विधायकों का कहना है कि वह पार्टी के साथ हैं। इससे पहले भी उद्धव ने कुछ विधायकों के गुवाहाटी से मुंबई लौटने के बाद सरकार के समर्थन का भरोसा जताया हुआ है।
महाराष्ट्र के राजनीतिक संकट के बीच शिवसेना का रुख एकनाथ शिंदे के हार्डकोर समर्थकों के खिलाफ सख्त दिख रहा है। दरअसल शिवसेना की अर्जी पर विधानसभा के डिप्टी स्पीकर ने बागी गुट के नेता एकनाथ शिंदे सहित 16 विधायकों को अयोग्य घोषित करने का नोटिस जारी किया है। इसे लेकर एकनाथ शिंदे आज गुवाहाटी में अन्य विधायकों के साथ बैठक कर रहे हैं। खबर है कि इस बैठक में आगे की रणनीति पर चर्चा होने वाली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो