scriptVideo पुलिस हेलमेट चेक करती रही, बदमाश फरार हो गए | malad firing | Patrika News

Video पुलिस हेलमेट चेक करती रही, बदमाश फरार हो गए

locationमुंबईPublished: Feb 03, 2020 07:07:15 pm

Submitted by:

Nagmani Pandey

फायरिंग के दूसरे दिन भी कुरार में खौफसीसीटीवी से मिला सुराग, अपराधी पकड़ से दूर

पुलिस हेलमेट चेक करती रही, बदमाश फरार हो गए

पुलिस हेलमेट चेक करती रही, बदमाश फरार हो गए

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुंबई. मालाड के कुरार विलेज में शनिवार को दो व्यापारियों के प्रतिष्ठानों पर दिनदहाड़े हुई फायरिंग के दूसरे दिन भी इलाके में भय व्याप्त रहा। फायरिंग से डरे कई व्यापारियों ने दुकानें नहीं खोलीं। हालांकि दुकानदारों में सुरक्षा का भरोसा जगाने के लिए पुलिस ने जगह-जगह पहरा लगा दिया है। शनिवार पूरी रात पुलिस गश्त करती रही। अच्छी बात यह कि फायरिंग में कोई जन हानि नहीं हुई। जिस समय बेखौफ बदमाश फायरिंग कर रहे थे, उस दौरान पुलिस आप्पापाड़ा मार्ग और रमेश होटल के पास हेलमेट चेक कर रही थी। पुलिस को पता ही नहीं चला कि उनकी नाक के नीचे से बदमाश कब फायरिंग कर फरार हो गए।
मिली जानकारी अनुसार दो बदमाश शनिवार को मोटर साइकिल से आए। पहले भीमनगर में आनंद मेडिकल स्टोर पर फायरिंग की। इसके बाद एक बदमाश चलते हुए आधा किमी दूर स्थित उदयपुर निवासी विकास जैन की दुकान पर पहुंचा और दो राउंड फायर करने के बाद फरार हो गया। दोनों बदामाशों ने चेहरा ढक रखा था। सूत्रों के अनुसार बदमाशों ने दोनों व्यापारियों से एक-एक करोड़ रुपए की मांग की है।

वीडियो फुटेज मिला

पुलिस हेलमेट चेक करती रही, बदमाश फरार हो गए
सूचना मिलते ही पुलिस उपायुक्त डॉ. स्वामी व कुरार के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सालुंखे सहित तमाम अधिकारी पहुंच गये। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। एक कैमरे से मिले फुटेज में गोली चलाने वाले को साफ-साफ देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि अपराधी लोकल गैंग का ही है। हाल ही में यहां एक डेयरी मालिक से पैसा वसूली का मामला सामने आया था।
सुरक्षा की मांग
व्यापारी पर गोली चलने की घटना के बाद सभी दुकानदार दुकानें बंद कर पुलिस स्टेशन पहुंचे। व्यापारियों ने सुरक्षा की मांग की है। उनका कहना है कि यदि यही हाल रहा तो हम कारोबार नहीं कर पाएंंगे। सुरक्षा की मांग करने वालों में गणेशराम चौधरी, जयेश भाई प्रजापति, बाबू भाई, नरेश भाई, आत्माराम प्रजापति, जबर सिंह देवड़ा, दिलीप पुरोहित, बलवंत सिंह राजपूत आदि शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो