विवाहित प्रेमी गिरफ्तार, ओढऩी से गला दबा कर किया था मर्डर

डोंबिवली में पिछले साल हुई बारबाला की हत्या का राज खुला

By: Navneet Sharma

Published: 29 Mar 2019, 06:03 PM IST

ठाणे. साल भर पहले 2018 में डोंबिवली में एक बार बाला की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है। इस मामले में बारबाला के प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पता चला है कि आरोपी ने ओढऩी से गला दबा कर बारबाला की हत्या की थी। पुलिस ने गुरुवार को मुंब्रा से माजीदुल जलालुद्दीन मंडल (28) नामक आरोपी को गिरफ्तार किया है। अपराध शाखा के पुलिस उपायुक्त दीपक देवराज ने यह जानकारी दी।


मिली जानकारी अनुसार डोंबिवली के दावडी रोड, गोलवली में उपाध्याय चॉल में फुतुली उर्फ फरीदा खातून उर्फ मीम (25) रहती थी। एक मई, 2018 को अज्ञात व्यक्ति ने ओढऩी से गला दबा कर उसकी हत्या की थी। घटना के बाद आरोपी बाहर से दरवाजा बंद कर फरार हो गया था। बारबाला के साथ माजीदुल का अनैतिक संबंध था। वह शादी के लिए दबाव डाल रही थी। चूंकि मंडल पहले से शादीशुदा था, लिहाजा आरोपी ने उसकी हत्या कर दी।

मामले की जांच मानपाडा पुलिस और ठाणे मध्यवर्ती क्राइम ब्रांच की टीम कर रही थी। जांच के दौरान महिला के मोबाइल का लोकेशन कोलकाता में मिला। इसके आधार पर पुलिस की एक टीम कोलकाता भेजी गई। पुलिस को महिला का मोबाइल राज मंडल नामक व्यक्ति के पास से मिला।

जांच के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि महिला के साथ माजीदुल मंडल नामक व्यक्ति रहता था। पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी माजीदुल 28 मार्च को मुंब्रा कौसा कब्रिस्तान के पास आने वाला है। पुलिस ने आरोपी को वहीं से हिरासत में लिया।

Navneet Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned