script

मास्क की काला बाजारी करने वालों पर मकोका लगाया जाए- आशिष शेलार

locationमुंबईPublished: Mar 24, 2020 07:05:21 pm

Submitted by:

Dheeraj Singh

गैरकानूनी ( Illegal ) रूप से मास्क ( Mask ) जमा करके उसकी कालाबाजारी ( Black Marketing ) करने के मामले में बांद्रा ( Bandra ) में पकड़े गए दोषियों ( Culprits ) पर मकोका (MCOCA) के अंतर्गत कार्रवाई की जाए। यह मांग भाजपा के नेता विधायक एड. आशिष शेलार ने की।

मास्क की काला बाजारी करने वालों पर मकोका लगाया जाए- आशिष शेलार

मास्क की काला बाजारी करने वालों पर मकोका लगाया जाए- आशिष शेलार

मुंबई. गैरकानूनी रूप से मास्क जमा करके उसकी कालाबाजारी करने के मामले में बांद्रा में पकड़े गए दोषियों पर मकोका (MCOCA) के अंतर्गत कार्रवाई की जाए। यह मांग भाजपा के नेता विधायक एड. आशिष शेलार ने की।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण पूरे राज्य में मास्क की मांग बढ़ गई है। ऐसी परिस्थिति में कुछ लोगों की ओर से मास्क की कालाबाजारी की जा रही है। मुंबई के डॉक्टर और मेडिकल कर्मचारियों के लिए आए मास्क को गैरकानूनी रूप से जमा करने पर बांद्रा परिसर में मंगलवार को कार्रवाई की गई। इस कार्रवाई में तकरीबन 15 करोड़ रुपए के 25 लाख मास्क जप्त किया गया। बांद्रा अपराध शाखा के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक देसाई के नेतृत्व में विशेष पथक ने कार्रवाई की। आशिष शेलार ने कार्रवाई करने वाली टीम की प्रशंसा की और मामले में दोषियों के खिलाफ मकोका के तहत कार्रवाई करने की मांग मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे और गृहमंत्री अनिल देशमुख से की।

ट्रेंडिंग वीडियो