scriptआधी रात को अस्पतालों का चक्कर लगाती रही गर्भवती महिला, रिक्शा में तोड़ा दम | Midnight visit to hospitals Pregnant woman kept applying, broke riksha | Patrika News

आधी रात को अस्पतालों का चक्कर लगाती रही गर्भवती महिला, रिक्शा में तोड़ा दम

locationमुंबईPublished: May 31, 2020 10:33:00 pm

Submitted by:

Subhash Giri

यह वीडियो बीजेपी नेता राम कदम ने ट्वीट करते हुए महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर निशाना साधा है

आधी रात को अस्पतालों का चक्कर  लगाती रही गर्भवती महिला, रिक्शा में तोड़ा दम

आधी रात को अस्पतालों का चक्कर लगाती रही गर्भवती महिला, रिक्शा में तोड़ा दम

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मुंबई. ठाणे जिला के मुंब्रा के एक अस्पताल की एक और बड़ी लापरवाही सामने आई है। प्रेग्नेंट महिला की मौत से लोग सकते में हैं। 25 मई की रात 26 साल की प्रेग्नेंट महिला अस्पतालों का चक्कर लगाती रही, मगर अस्पताल द्वारा भर्ती न करने से रास्ते में ही महिला ने दम तोड़ दिया। मृतक महिला का नाम आसमा मेहंदी है। आसमा को 25 मई की रात प्रसव पीड़ा हो रही थी, जिसके बाद उसे ऑटो में बैठाकर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल ने मरीज को भर्ती करने से इनकार कर दिया।

https://twitter.com/OfficeofUT?ref_src=twsrc%5Etfw

चौथे अस्पताल जाते-जाते थम गई सांस
परिजन इसी तरह गर्भवती महिला को ऑटो में बैठाकर तीन अन्य अस्पताल भी ले गए। चौथे अस्पताल के लिए जाते हुए ऑटो के अंदर ही उस महिला की मौत हो गई। परिवार वालों ने बताया कि आसमा को जैसे ही प्रसव पीड़ा शुरू हुई उसे ऑटो से अस्पताल ले गए। सभी ने महिला को भर्ती करने से इंकार कर दिया। यह वीडियो बीजेपी नेता राम कदम ने ट्वीट करते हुए इस घटना को लेकर महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर निशाना साधा है। मुंबई के लोगों को अस्पतालों में बेड तक नहीं मिल रहा है और लोग सड़क पर मर रहे हैं। यह पूरी तरह से प्रदेश सरकार की असफलता है।
————
बेटे ने की सौतेली मां की हत्या
ठाणे। साकेत रोड पर महिला की हत्या करके फेंके गए मामले को सुलझाते हुए राबोडी पुलिस ने मृत महिला के सौतेले बेटे को गिरफ्तार किया है। राबोडी पुलिस के अनुसार मृत महिला का सौतेला बेटे को पैसे की आवश्यकता थी उसने जब अपनी सौतेली माँ से पैसे मांगे तो महिला ने साफ साफ मना कर दिया, जिसकी वजह से उसने अपने सौतेली माँ की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। राबोडी के साकेत रोड इलाके में दो दिन पहले एक महिला की गला रेत कर हत्या कर उसका शव सड़क पर फेंक दिया था।मामले की जांच राबोडी पुलिस द्वारा की जा रही थी। सीसीटीवी फुटेज की जाँच की जिसमे पुलिस ने पाया कि मृत महिला ऑटो में बैठी हुई है। जब पुलिस ने ऑटो रिक्शा के नंबर की जांच की तो पाया कि रिक्शा रेशमा के सौतेला बेटा शाहनवाज अंसारी चला रहा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो